भाभी जी घर पर है कि शिल्पा पर टूटा दुखो का पहाड़,जाने क्या है पूरा मामला

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का नाम काफी चर्चित है। उन्होंने टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाकर खूब नाम कमाया। इसके बाद शिल्पा ‘बिग बॉस’ की विनर बनीं। फैंस भी शिल्पा शिंदे को खूब पसंद करते हैं। एक समय था जब शिल्पा के लिए इंडस्ट्री में काम करना मुश्किल हो गया था। लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। वहीं प्रोफेशनल लाइफ के अलावा शिल्पा की पर्सनल लाइफ भी उतार-चढ़ाव से भरी रही। अभिनेत्री ने रोमित राज के साथ सगाई की थी। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन समय के साथ सब कुछ बदल गया और उनकी सगाई टूट गई।

इस वजह से टूटी सगाई

सगाई तोड़ने के कई साल बाद भी शिल्पा अभी तक सिंगल हैं। इस बारे में बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की। एक्टर रोमित और शिल्पा की सगाई तोड़ने की बात पर उन्होंने कहा- ‘हम दोनों ने काफी पहले सगाई कर ली थी, तब मैं बहुत छोटी थी और फिर घर बसाना नहीं चाहती थी. लेकिन मेरे करीबी लोगों को लगा कि यह उम्र शादी के लिए सही है। फिर रोमित और मेरे बीच चीजें बिगड़ने लगीं और हमारा रिश्ता खत्म हो गया।

सिंगल होने की बात करती हैं शिल्पा शिंदे

इंटरव्यू में शिल्पा ने आगे बताया कि सगाई टूटने के बाद वह दूसरे रिश्ते में आ गईं लेकिन इस मामले में उनका अनुभव खराब रहा। इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वह सिंगल ही रहेंगी। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें किसी को जवाब देना पसंद नहीं है. जब कोई उससे पूछता है कि वह कहां जा रही है, क्या कर रही है तो वह इन सवालों का जवाब नहीं दे सकती। वहीं शादी के बारे में पूछे जाने पर शिल्पा ने कहा कि इन दिनों कई रिश्ते टूट जाते हैं.

शिल्पा ने कहा- ‘मुझे समझ नहीं आता कि 10 साल तक साथ रहने वाले कपल पूरी तरह से असंगत कैसे हो जाते हैं’। शिल्पा ने आगे कहा- ‘मेरा परिवार चाहता है कि मैं शादी कर लूं। लेकिन मुझे शादी करने या जीवन साथी खोजने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है। मैं ज्यादा खुश हूं सिंगल। इसके अलावा इंटरव्यू में शिल्पा ने यह भी साफ किया कि अगर वह बाद में किसी से मिलती भी हैं तो वह अपने रिश्ते को लेबल नहीं करना चाहेंगी। आपको बता दें कि शिल्पा जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आएंगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *