बॉलीवुड के 5 सुपर स्टार एक्ट्रेस ले पास खुद का प्राइवेट जेट, देखें प्राइवेट जेट के साथ फोटो…

बॉलीवुड के सितारे हमेशा ही अपनी जिंदगी की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं क्योंकि इन सितारों के शौक काफी ज्यादा महंगे होते हैं जिसकी वजह से यह हमेशा ही सुर्खियों में आ जाते हैं वहीं बॉलीवुड सितारों के पास महंगे घर से लेकर महंगी कारों तक का शानदार कलेक्शन होता है इतना ही नहीं बल्कि इनमें से कुछ सितारे तो ऐसे भी हैं जिनके पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी है तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनके पास अपना निजी प्राइवेट जेट है!

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में सबसे पहले खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार का नाम आता है जिन्होंने अपने कॉमेडी और एक्शन के दम पर देश की जनता के दिलों में राज किया है ऐसे में जाहिर है कि उनके पास पैसों की कोई तो कमी नहीं होगी इतना ही नहीं बल्कि खिलाड़ी कुमार के पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी है जिसकी कीमत 260 करोड़ बताई जाती है!

अजय देवगन

वही इस लिस्ट में दूसरा नाम अजय देवगन का आता है जिन्होंने काफी समय से बॉलीवुड पर राज किया है उनके पास भी एक प्राइवेट जेट है वही अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन से उनका सपना था कि उनका खुद का एक प्राइवेट जेट हो हालाकि बड़े होने पर उन्होंने अपना सपना पूरा कर लिया!

शाहरुख़ खान

इस लिस्ट में शाहरूख खान का नाम भी है! शाहरूख के पास भी उनका एक प्राइवेट जेट हैं! जिसका इस्तेमाल वह देश विदेश घूमने के लिए करते हैं!

अमिताभ बच्चन

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन है। उनके पास अपना एक प्राइवेट जेट भी हैं! जिसकी कीमत लगभग 260 करोड़ रूपए हैं!

प्रियंका चोपड़ा

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा है! उनके पास एक प्राइवेट जेट भी हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *