जिंदगी भर शादी नही हुई तो सलमान खान की हजारों करोड़ों की संपत्ति का मालिक, जानिए कोन होगा?

बॉलीवुड की दुनिया की बात की जाए तो यहाँ पर कई ऐसे सितारे है जिनके पास करोड़ो की सम्पति है! इसी के लिए जब इतनी सम्पति कमा ली है तो ये भी प्लान तैयार है कि इसका वारिस कौन होगा? ऐसे में कुछ अभिनेता तो ऐसे है जिन्होंने अपनी सम्पत्ति अपने बेटो के नाम की हो तो कुछ ऐसे भी जो अपनी सम्पत्ति अपनी पत्नी के नाम कर गए! उदाहरण के लिए अमिताभ बच्चन के जाने के बाद उनकी करोड़ो की सम्पति का एक लोटा वारिस उनका बेटा अभिषेक बच्चन होगा तो वही, दिलीप कुमार जी ने अपनी 700 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति अपनी बीबी सायरा बानू के नाम की हैं!

लेकिन वहीं दूसरी और बॉलीवुड के अंदर कुछ ऐसे भी अभिनेता है जिनका कोई वारिस ही नहीं है यानी कि ना तो कोई बच्चा है और ना ही उन्होंने अभी तक शादी की है हम जिस अभिनेता की बात करने जा रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि दबंग खान यानी कि सलमान खान है वहीं सलमान खान ने अभी तक शादी तो नहीं की है और ना ही अभी तक सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कोई भी खबर आई है!

हालांकि सोशल मीडिया पर हमेशा ही सलमान खान की शादी को लेकर कोई ना कोई बात जरूर होती ही रहती है वही सलमान खान के लिए यह भी बोला जाता है कि उनका सच्चा प्यार केवल और केवल एक ही है और वह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय है! लेकिन ऐश्वर्या राय सलमान खान से नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन इसलिए शादी नहीं की है!

लेकिन असल वजह क्या है ये सिर्फ और सिर्फ सलमान खान ही जानते हैं! सलमान खान की उम्र 53 हो गई है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर हर किसी की ये चाहत है कि अगर सल्लू भाई की शादी नहीं हुई तो उनके जाने के बाद उनके पास करोड़ों-अरबों की कमाई कहा जाएगी! उनकी संपदा का मालिक कौन होगा? आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताते हैं कि अगर सलमान खान शादी नहीं करते हैं तो उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन होगा!

सलमान खान की संपत्ति की बात करें तो उन्होंने 5000 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति बनाई है! पिछले कुछ समय से सलमान खान की फिल्में नहीं चल रही हैं, लेकिन एक समय था जब हर जगह सिर्फ और सिर्फ सलमान खान का ही बोलबाला था! सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है, जिसके चलते हर किसी के मन में ये जानने की काफी उत्सुकता रहती है कि अगर वो शादी नहीं करेंगे तो उनकी इतने करोड़ की दौलत किसे मिलेगी?

इन सब बातों का जवाब सलमान खान ने एक इंटरव्यू में दिया था और कहा था कि मेरी शादी होगी या नहीं, मेरे जाने के बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी और उसके बाद सलमान खान ने यह भी कहा कि अगर मैं शादी नहीं करता हूं! तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट को ट्रांसफर कर दी जाएगी! सलमान खान की इस बात ने लोगों का दिल जीत लिया है! यही वजह है कि भारत में सलमान खान को इतना अधिक माना जाता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *