VIDEO : इस युवा महिला सांसद ने खोली राहुल गांधी की पोल, सदन छोड़कर भागे राहुल गांधी!

Video, देश

राहुल गाँधी कांग्रेस पार्टी के युवराज व कांग्रेस उपाध्यक्ष को कौन नही जानता। ये वही हैं जो अपने बेतुके भाषण की वजह से हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। ये हमेशा से ही ऐसे बयान बाजी और भाषण बाज़ी करते हैं जिससे इनका हमेशा अपना मज़ाक उड़ता है। राहुल कर साथ साथ पूरे कांग्रेसियों को भी शर्मिंदगी उठानी पड़ती है।

ये वही राहुल गांधी है जो बड़ी रैली में कहते है कि वो आलू की फॅक्टरी लगाएंगे। और कभी रैली में फटा कुर्ता दिखाकर अपना मज़ाक उड़वाते हैं। राहुल हरकतों की वजह से ही अभी हाल ही में कांग्रेसी नेता राहुल गांधी को पप्पू कह दिया था। जिसके बाद उन्हें पार्टी से हटा दिया गया था। कोई भी अगर राहुल को टारगेट करता है तो वो राहुल की खुद की आदतों की वजह से।

आलू की फैक्ट्री वाला बयान भी राहुल गांधी ने दिया था जिसके बाद उनका खूब मज़ाक उड़ा था. राहुल गांधी को तो मज़ाक में बीजेपी का स्टार प्रचारक भी कहा जाता है। 
क्योंकि जबसे राहुल ने मोर्चा संभाला है तभी से कांग्रेस का हर राज्य से सूपड़ा साफ हो रहा है। राहुल गांधी ने जब उत्तरप्रदेश में अखिलेश के साथ रैलीयाँ की तो उसका हाल आप लोगों ने देख ही लिया। मतलब ये कहा जा सकता है राहुल गांधी कांग्रेस के लिए सही नही रहे।

देश की युवा महिला सांसद और भारतीय जनता युवा मोर्चा की अध्यक्ष पूनम महाजन ने राहुल गांधी की पोल खोल कर रख दी। पूनम महाजन ने राहुल गांधी को आटे चावल के भाव बताये। हम उम्र सांसद ने राहुल की ये बेज़्ज़ती कांग्रेस से बरदास्त नही हुआ होगा। पूनम महाजन काफी लोकप्रिय महिला युवा सांसद हैं और बेबाकी से अपनी बाते रखने के लिए जानी जाती है!

देखें वीडियो।

https://youtu.be/ek5jDEt7Jg0