बिग बॉस के घर पर सलमान खान की दादागिरी, इस ऐक्ट्रेस को कही ये बात, मेरे साथ ऐसा मत करना वरना…

बिग बॉस के घर में कई बार ऐसा हुआ है जब कंटेस्टेंट्स ने हद पार कर दी और उन्होंने सलमान खान के साथ चंद शब्दों में खिलवाड़ करने की कोशिश की! लेकिन हर बार सलमान खान ने उन्हें वहीं रोक कर टोक दिया! इस बार भी कुछ ऐसा ही तेजस्वी प्रकाश के साथ होने जा रहा है! शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि तेजस्वी सलमान को वीकेंड का वार में टोकते हैं और भाईजान को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है, जिसके बाद वह तेजस्वी से साफ कहते हैं कि उन्हें उनसे इस तरह बात नहीं करनी चाहिए! यह एपिसोड रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा!

परिवार को एक मजेदार टास्क मिला

प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में घरवालों को एक मजेदार टास्क देते हैं! जिसमें घरवालों को इस तर्ज पर तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी में से किसी एक को चुनना है कि अगर किसी कंटेस्टेंट को परेशानी होगी तो वे किसके पास जाएंगे! इसके बाद प्रोमो में दिखाए गए कुछ कंटेस्टेंट्स ने शमिता शेट्टी को चुना, फिर बारी है उमर रियाज की!

https://www.instagram.com/p/CVsAgbPsbDp/

उमर का कहना है कि अगर वह मुसीबत में है, तो वह तेजस्वी के पास जाएगा क्योंकि वह बहुत मस्ती करने वाला है! इस पर सलमान टोकते हैं कि अगर आप किसी मुसीबत में हैं तो फन लविंग के लिए क्या करेंगे! इस पर तेजस्वी सलमान खान से कहते हैं कि वह बीच में बार-बार इस बात को क्यों दोहरा रहे हैं! इस पर सलमान खान कह रहे हैं कि उन्हें कभी भी उनसे इस तरह बात नहीं करनी चाहिए!

शनिवार को कटरीना कैफ और रोहित शेट्टी वीकेंड का वार में पहुंचे जहां खूब मस्ती और मस्ती की! इस दौरान यह भी ऐलान किया गया कि चुलबुल पांडे यानी सलमान खान और सिंघम यानी अजय देवगन एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे! शो में पहुंचने का ये वादा खुद रोहित शेट्टी ने सलमान खान से किया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *