अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने करवाया बोल्ड फोटोशूट : तस्वीरें देख लोगो ने की लटको झटको की तारीफे !

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और जल्द ही बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने ही जा रही है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में बिना कदम रखे ही जॉर्जिया आज बेहद फेमस बन चुकी है।

दरअसल जॉर्जिया सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ केजुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनके फैंस भी उनकी हर एक तस्वीर को बेहद पसंद करते हैं। बता दें की जॉर्जिया बेहद बोल्ड और हॉट लाइफ स्टाइल जीती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है।

जॉर्जिया के लटको झटको ने खिंचा सबका ध्यान :

जॉर्जिया ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है , जिससे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर होते ही काफी वायरल भी हो गई। क्योंकि इस दौरान जॉर्जिया ने बेहद बोल्ड लुक अपनाया हुआ है। फोटोशूट भी उन्होंने काफी लटके झटकों के साथ करवाया है।

उनके लटको ने सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया। आपको बता दें कि इन तस्वीरों में जॉर्जिया का लुक बेहद ही बोल्ड और सेक्सी दिखाई दे रहा है। बेहद शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस ने बेहद ही बोल्ड पोज दिए हैं। अपने बालों को कभी आगे करती तो कभी पीछे करती है। एक्ट्रेस ने मटक मटक के यह फोटो शूट करवाया है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस की टोंड बॉडी बेहद खूबसूरती से फ्लॉन्ट हो रही है।

एक्ट्रेस का लुक हुआ वायरल :

सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इन तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। एक्ट्रेस का लुक ड्रेस में काफी ज्यादा हॉट एंड सेक्सी लग रहा था। लोगो उनका यह लुक काफी पसंद भी आ रहा है। सोशल मीडिया पर जॉर्जिया के इस लुक की उनके फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। बात करें उनके निजी जिंदगी की तो आपको बता दें कि जॉर्जिया और अरबाज खान अभी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी को लेकर दोनों में से किसी ने भी अभी तक कोई बात नहीं की है।

 बात करें अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा की तो। वह भी अपने रिलेशनशिप के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर का रिश्ता आए दिन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरता है। लेकिन उन्होंने भी अपनी शादी को लेकर अभी तक कुछ नहीं बताया है। दोनों के फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। अब देखना यह है कि आखिर यह दोनों जोड़े शादी कब करते हैं। खेर जॉर्जिया ने अपने इस लुक से सबको अपना दीवाना बना रखा है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *