पता चल गया कौंन इंसान कर रहा था उर्फी जावेद का शो.षण और कर रहा था ब्लैकमेल।

बिग बॉस ओटीटी के एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फ ​​जावेद अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया के साथ-साथ अजीबोगरीब कपड़े पहनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती भी नजर आ रही हैं. अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा अपने फैंस के साथ चर्चा में रहने वाली उर्फी ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया था जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था. दरअसल, उर्फी ने पोस्ट के जरिए बताया था कि एक शख्स उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। इतना ही नहीं, उर्फी ने यह भी दावा किया था कि उन्होंने उस व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसके बाद अब उर्फी ने जिस पक्ष का इलजाम लगाया है वह सामने आया है।

बीते दिन उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि एक शख्स उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने उस शख्स की एक तस्वीर और उसकी चैट के कुछ स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए और बताया कि वह लंबे समय से उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है. इतना ही नहीं उर्फी ने यह भी बताया था कि यह शख्स उससे वीडियो सेक्स की मांग कर रहा था. उर्फी ने पूरी पोस्ट में कहीं भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया, लेकिन उल्लेख किया कि वह पंजाब उद्योग में काम करता है। इसके साथ ही उर्फी ने बताया था कि उन्होंने इस शख्स के खिलाफ करीब 14 दिन पहले गोरेगांव थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. लेकिन अब तक इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

उर्फी के तमाम इल्जामों के बाद अब उस शख्स का रिएक्शन सामने आया है. उसका नाम ओबेद अफरीदी है और वह पंजाब इंडस्ट्रीज में कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करता है। एक मीडिया संगठन को दिए इंटरव्यू में ओबेद ने उर्फी के सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है। ओबेद ने कहा, ‘मैं उर्फी के साथ बहस में नहीं पड़ना चाहता क्योंकि उसके पास दिमाग नहीं है। मैंने उनके साथ काम किया है और पैसों को लेकर हमारे बीच तनाव चल रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

मीडिया रिपोर्ट्स ने जब ओबेद से उर्फी द्वारा शेयर की गई चैट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘यह चैट फर्जी है, इसमें न तो मेरा नाम दिख रहा है और न ही मेरा नाम। मुझे अपने जीवन में शांति चाहिए। उसने यह सब पैसे की वजह से शुरू किया, नहीं तो उसके पहले हमारे बीच सब कुछ ठीक था। वैसे भी अभी तक मुझे इस पर कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *