करीना कपूर ने कहा लोग देते है ट्विटर पर गा.लियां करते है हर रोज ट्रोल इसलिए मैं ट्विटर पर नही हूं।

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं और सोशल मीडिया पर कई लोग आमिर की इस फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं. आमिर के पुराने बयानों को लेकर उनकी फिल्मों के बहिष्कार की चर्चा है. वहीं करीना के कई पुराने बयानों के आधार पर लाल सिंह चड्ढा को ट्रोल करने की बात हो रही है.

करीना का एक और बयान वायरल हो रहा है, जिसके बाद कई फैंस उनसे नाराज हैं। दरअसल करीना ने कहा था कि फॉरेस्ट गंप एक अभिजात्य फिल्म है और हमारे देश में कई लोगों ने शायद इस फिल्म को नहीं देखा होगा। करीना ने यह बयान एक सवाल के जवाब में दिया जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या फॉरेस्ट गंप देखने वाले लोग लाल सिंह चड्ढा फिल्म देखने जाएंगे? उनके इस बयान के बाद सिनेमा प्रेमी उनसे नाराज हो गए थे. अब करीना ने एक बार फिर जवाब दिया है।

करीना ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि उनके जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर इस तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। News18 से बातचीत में करीना ने कहा कि आए दिन हम किसी न किसी वजह से ट्रोल हो जाते हैं. इसलिए मैं ट्विटर पर नहीं हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह प्लेटफॉर्म उन लोगों के लिए है जो सिर्फ आग उगलना चाहते हैं. मेरे पास इस सब के लिए समय नहीं है। मैं अपने बच्चों, अपने परिवार और अपने काम से बहुत खुश हूं। मेरे पास इन सब चीजों के लिए समय नहीं है।

करीना ने कहा कि लाल सिंह चड्ढा को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी डब किया जा रहा है ताकि लोग अपनी स्थानीय भाषा में फिल्म का आनंद उठा सकें। मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई बुराई है। जाहिर है, सभी ने फॉरेस्ट गंप को नहीं देखा है।

आपको बता दें कि इससे पहले करीना का एक पुराना बयान भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि जनता ने हमें स्टार बनाया है और अगर आपको हमारी फिल्में पसंद नहीं हैं तो आपको उन्हें नहीं देखना चाहिए।

गौरतलब है कि इससे पहले आमिर खान ने भी बहिष्कार के चलन पर अपनी राय रखी थी और कहा था कि बहुत से लोग सोचते हैं कि मैं अपने देश से प्यार नहीं करता लेकिन यह झूठ है। मुझे अपने देश से बहुत प्यार है।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं उनका सम्मान करता हूं जो फिल्म देखने नहीं आना चाहते। लेकिन मैं चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखने आएं। गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा के साथ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हो चुकी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *