सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में Lime Lite रहे : मलाइका और अर्जुन कपूर ने हाथ में हाथ डाल दिए पोज !

बॉलीवुड के स्टार्स भी दिवाली में कई धूम मचाते हैं। सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में ऐसे ही बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी से पार्टी में चार चांद लगा दिए। इस पार्टी की लाइमलाइट रहे मलाइका और अर्जुन कपूर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

दिवाली पार्टी पर मलाईका और अर्जुन को हाथों में हाथ डाल कर पैपराजी को पोज दिए। दोनों के ट्रडिशनल लुक को देख उनके फैंस अपना दिल हारते हुए दिखे। पिछले एक हफ्ते से बॉलीवुड के सेलेब्स दिवाली की पार्टीज में नजर आ रहे हैं।

सोनम कपूर की पार्टी के लाइमलाइट रहे :

दिवाली के खास मौके पर सोनम कपूर ने भी अपने घर पर पार्टी रखी थी। सोनम की पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने शिरकत की। मलाइका-अर्जुन को ट्रेडिशन लुक में देखा गया दोनों के लुक से किसी की निगाहे नहीं हट रही थी। दिवाली पार्टी में मलाइका एक्स्टाइलिश का आउटफिट जारी किया हुआ था तो वही अर्जुन कपूर ने ट्रडिशनल लुक कैरी किया हुआ था। दोनों का लुक सोनम कपूर की दिवाली पार्टी के लाइम लाइट थे।

बात करें दोनों के लुक की तो। मलाइका अरोड़ा इस पार्टी में ग्रीन कलर की आउटफिट में दिखी। वही अर्जुन कपूर ने ब्लैक कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ था। अर्जुन और मलाइका ने हाथों में हाथ डालकर पैपराजी को पोज दिए। दोनों साथ में इतने खूबसूरत लग रहे थे कि एक बार भी नहीं बल्कि बार-बार देखने का मन कर रहा था।

मलाइका और अर्जुन ने दिए कोज़ी पोज :

मलाइका 49 साल की उम्र में भी कहर ढाती नजर आ रही हैं। वो जब भी कोई आउटफिट कैरी करती हैं , उसमें बेहद कॉन्फिडेंस दिखती हैं।  दिवाली पर भी मलाइका में अपने लुक से सबको हैरान कर दिया। सब जगह एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से छाई रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोनम कपूर की दिवाली पार्टी के लिये मलाइका अरोड़ा ने डीप नेक ब्लाउज के साथ ग्रीन कलर की स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी। स्टाइलिश ड्रेस के साथ मलाइका ने गलेस्टाइलिश नेकपीस और कानों में मैचिंग के ईयरिंग्स पहने थे। परफेक्ट लुक के लिये उन्होंने एक प्यारा सा हेयरस्टाइल बनाया था। मलाइका का लुक लोगो को बेहद पसंद रहा है। बात करें अर्जुन कपूर की भी बेहद डैशिंग लग रहे थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *