नई नवेली दुल्हन का डांस देखने लगी गांव भीड़ : फिर दूल्हे ने की ऐसी हरकत जिसे देख हर कोई हैरत में पड़ गया !

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कई तरह की वीडियोस हमें आए दिन देखने को मिल जाती हैं। उनमें से कई वीडियो हमारे दिल में बस जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में नई नवेली दुल्हन को डांस करते हुए देखा जा रहा है।

गांव के सभी औरतें इकट्ठे दुल्हन के डांस को देख रही हैं , लेकिन डांस करते करते दूल्हे की कुछ ऐसी हरकत। जिसकी वजह से वहां मौजूद सभी लोग हैरत में पड़ गए। आइए जानते हैं क्या है पूरा किस्सा-

दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दुल्हन डांस करते हुए दिख रही है। दुल्हन ने अपने डांस से धूम मचा दिया है उनका डांस देखने पूरे गांव की महिलाएं कट्टी हो गई है। वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी मजे ले कर देख रहे हैं। शादी में हंसी खुशी का माहौल होता है और दोस्तों , लोग डांस करते नजर आते हैं। आजकल हर एक शादी में ट्रेंड हो गया है। खास दूल्हा और दुल्हन का डांस होता है जिससे वह डांस फ्लोर पर आग ही लगा देते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन दूल्हा चुपचाप कुर्सी पर बैठा हुआ होता है। दुल्हन अपने डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर देती है और हर कोई दुल्हन के डांस मूव्स को देखता हुआ ही रह जाता है। दुल्हन अपने जबरदस्त डांस से हर किसी का दिल मोह लेती है।

दूल्हे को भी चढ़ा जोश :

इसी बीच दूल्हा अचानक से कुछ ऐसा कर देता है जिसकी वजह से सब कोई हैरत में पड़ जाता है। दरअसल दुल्हन के जबरदस्त डांस मूव्स देखकर दूल्हा भी बेकाबू हो जाता है और दुल्हन के कदम के साथ कदम मिलाने लग जाता है। दोनों के डांस को देखकर वहां इकट्ठा हुए गांव की भीड़ दोनों के डांस को खूब इंजॉय करती हुई नजर आ रही है।

दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देख कर ऐसा लग रहा है कि एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब से सौरभ यादव नाम के यूटुबर ने शेयर किया है। आप को दें की इस वीडियो अबतक 6. 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लोगो को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *