कैटरीना कैफ का असली सच, बिना शादी किए एक ही छत के नीचे बिताई रणबीर के साथ रातें

कैटरीना कैफ का असली सच, बिना शादी किए एक ही छत के नीचे बिताई रणबीर के साथ रातें: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में कैटरीना कैफ का नाम आता है क्योंकि कैटरीना कैफ का फिल्मी करियर अब तक काफी शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं! हम आपको बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़े खुलासे को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में कैटरीना कैफ की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ कि कैटरीना कैफ ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को शेयर नहीं किया!

कैटरीना कैफ की विक्की कौशल से शादी के 8 महीने बाद उनकी निजी जिंदगी का एक बहुत बड़ा सच सामने आया है, जो ये है कि कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ बिना शादी किए और बेशक कई रातें बिताई हैं! उसकी पत्नी वही रह गई है और दोनों एक ही छत के नीचे रहते थे महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एक और FIR, जानिए क्या है नया मामला

शादी की कई रातें बिताने के बाद हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने कैटरीना के लिए अपने पिता ऋषि कपूर का घर छोड़ दिया और 14 लाख रुपये प्रति माह के किराए पर एक घर लिया जहां वह कैटरीना कैफ के साथ रहते हैं! कैटरीना और रणवीर कई सालों तक एक साथ और एक ही छत के नीचे रहे और इसीलिए कहा जाता है कि कटरीना कैफ ने बिना शादी किए रणवीर के साथ कई रातें बिताईं

यह बात खुद कैटरीना कैफ़ ने बताई थी कि उन्होंने फ़िल्म अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी के दौरान साथ में कई रातें गुज़ारी है और इसी फ़िल्म के बाद दोनो की प्रेम कहानी भी चली थी लेकिन फिर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ अलग हो गए और दोनो अपनी–अपनी ज़िंदगी के आगे बड़ गए और रणबीर ने आलिया भट्ट के साथ रिश्ता बना लिया और वही कैटरीना अकेली रह गई!वर्तमान समय कैटरीना अपने पति विक्की के साथ और रणबीर अपनी पत्नी आलिया के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है!

साल 2021 में शादी रचाई थी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी साल 2021 की सबसे ज्यादा चर्चित शादी थी! इतना ही नहीं इन दोनों ने एक दूसरे ले साथ शादी करके सबको हैरान कर दिया था!क्योंकि इससे पहले इन दोनों के बारे में किसी को भी पता नहीं था और अचानक से खबर आई कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं! जिसको सुनकर सारे लोग हैरान हो गए थे और तो इनके फैंस भी काफी हैरान हो गए थे!

ऐसे में हाल ही में विक्की कौशल आइफा अवॉर्ड साल 2022 में शामिल होने पहुंचे थे!दरअसल साल 2022 का आईफा अवार्ड दुबई के अबू धाबी में आयोजित है और इसमें शामिल होने विक्की कौशल पहुंचे थे! हालांकि, इस दौरान उनकी पत्नी कटरीना कैफ नजर नहीं आई थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *