कंगना रनौत ने बोल्ड न्यूड ब्रालेट पहन करवाया फोटोशूट : तस्वीरें देख लोगो ने कहा उर्फी का साथ दे रही !

बॉलीवुड की बेबाक और बोल्ड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कुछ पुरानी तस्वीरें दोबारा से शेयर कर लोगों को किया हैरान। सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें लोगों के साथ साझा करते हुए। उन लोगों को निशाने पर लिया है जो औरतों के कपड़ों पर कमेंट करते हैं।

फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही काफी बवाल मच गया। कंगना रनौत की तस्वीरें काफी बोल्ड तस्वीरें बताई जा रही हैं सोशल मीडिया पर कंगना की इन तस्वोरों ने इंटरनेट की दुनिया में कंगना रनौत ने खलबली मचा दी है। अदाकारा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स की लगाई क्लास लगा दी।

कंगना ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार :

एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अपने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन लोगों को निशाने पर लिया है। जो ज्यादातर महिलाओं के कपड़ों को लेकर कमेंट करते रहते हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड न्यूड ब्रा लेट की तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा की यह तस्वीरें सिर्फ उन लोगो के लिए जो महिलाओं को उनके कपड़ो की वजह से कमेंट करते हैं।

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह बोल्ड अवतार देख हर कोई हैरान रह गया। इन तस्वीरों के जरिए कंगना ने कहा की यह सिर्फ खुद महिला की मर्जी होती है की वो किस तरह के कपड़े पहने। हर कोई अपने मर्जी से कपड़े पहन सकता है तो उनके कपड़ो को जज करने वाले आप कौन होते हैं।

 एक्ट्रेस ने बोल्ड न्यूड ब्रालेट पहन करवाया फोटोशूट :

अपनी तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने यह बात साफ की मैंने अपना पक्ष रख दिया है। अब मैं दफ्तर जा रहिओ हूँ बाय। एक्ट्रेस के पोस्ट देख सोशल मीडिया पर लोगो के बीच खलबली मच गई और हर कोई सोच में पड गया की एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों लिखा है।

कुछ सोशल मीडिया यूजर ने कहा की लगता है , कंगना उर्फी जावेद का साथ दे रही है। आप को बता दें की खुद कंगना कई बार अपने बोल्ड ड्रेसेस की वजह से ट्रोल हो चुकी है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *