सालों के बाद भी अक्षय को नहीं भूल सकी शिल्पा शेट्टी, एक्ट्रेस बोली : धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय ने मेरे साथ अकेले में…

अक्षय कुमार को आज के समय में कौन नहीं जानता होगा वहीं अभिनेता ने अभी तक की सारी फिल्में की है! ऐसे में अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में फिल्मों में काम करके काफी नाम कमाया है और आज के समय में उनको हर कोई बखूबी जानता है लेकिन आपके आपको मालूम है कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है जिनमें से एक शिल्पा शेट्टी का नाम भी आता है!

और अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने दी अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने उनको अकेला बुलाया था और वह पल में आज तक नहीं भूल पाई हूँ! दरअसल शिल्पा शेट्टी की हाल ही में फिल्माई निकम्मा जोकी ब्लॉक हो चुकी थी लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद भी अभिनेत्री ने अपने इंटरव्यू में अक्षय कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है!

अक्षय कुमार ने जो किया उसके बारे में बताते हुए अभिनेत्री कहती हैं कि फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने मुझे अकेले बुलाया था और मैं उस दिन को आज तक कॉल नहीं कर पाई हूं इसके बाद हर कोई यह भी जानने का उत्सुक था कि अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ ऐसा क्या किया जिसकी वजह से आज तक शिल्पा शेट्टी ने उनको फोन भी नहीं किया!

नेत्री ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया था वह स्टेज पर लोगों के साथ मजाक भी करते थे लेकिन एक दिन उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि यदि मुझे तुमसे अकेले मिलना है तो तुम अकेले आओ जब मैं वहां पर पहुंचा तो देखा कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म से जुड़े हुए और भी लोग खड़े हुए और वह सब मेरे सरप्राइज बर्थडे की प्लानिंग कर रहे थे जिसकी तैयारी में सब लगे हुए थे और मैं उस जन्मदिन को आज तक नहीं भूल पाई थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *