एक्ट्रेस मोनालिसा ने जालीदार मनोकनी पहन इंटरनेट पर बढ़ाया गर्मी का पारा, फोटो देख आप भी हो जाएंगे पानी पानी..

भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी एक्टिंग से लाखों फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा को कौन नहीं जानता. मोनालिसा की गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में होती है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

मोनालिसा एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें लेकिन बिकिनी फोटोज पोस्ट कर फैंस की धड़कनें बढ़ा देती हैं. इस बीच एक बार फिर मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं. इन तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज चर्चा में बना रहता है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं. हमेशा की तरह इन तस्वीरों में मोनालिसा ने अपने बोल्ड अंदाज से लाखों दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिस लाइट ब्लू कलर की जालीदार मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. फोटोज में मोनालिसा समुंदर किनारे स्विमिंग पूल में बैठकर पोज दे रही हैं. तो वह किसी में खड़ा हो गया। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर मेनलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यूजर्स लगातार इस पर कमेंट करते हुए उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं. इस पर यूजर्स हॉटफायर और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *