जब करण जौहर ने करीना कपूर खान से मर्दो के लिं.ग को लेकर किया ऐसा सवाल,करीना का था ये जवाब।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर न सिर्फ ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाते हैं बल्कि इंडस्ट्री में गपशप और विवादों के लिए भी काफी मशहूर हैं। करण को सोशल कीड़ा कहा जाता है, जिनका इंडस्ट्री में सभी के साथ अच्छा तालमेल है। सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि होस्टिंग के मामले में भी करण किसी से पीछे नहीं हैं। उनका चैट शो कॉफी विद करण टीवी जगत का सबसे विवादित टॉक शो माना जाता है। जी हा दरअसल इस शो में जब भी कोई स्टार आता है तो उसके मुंह से कुछ ऐसी बातें निकलती हैं जो इंडस्ट्री में कोहराम मचा देती हैं। कभी किसी की बॉडी पर कमेंट करते हैं तो कोई पलटकर दूसरे स्टार्स को निशाना बनाता है।

अब ये सभी गॉसिप फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि इस शो के सभी सीजन सुपरहिट रहे हैं। हालांकि करण जौहर के शो में एक से बढ़कर एक दिग्गज स्टार हैं, जब शो में उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान आती हैं। तब गपशप का स्तर और भी बढ़ जाता है। करण अक्सर अपने शो में ऐसे सवाल पूछते हैं। जिसे सुनकर सितारे भी अवाक रह जाते हैं और पता नहीं क्या जवाब दें। ऐसे ही एक सीजन में करीना कपूर खान इमरान खान के साथ आईं थीं। इस बीच करण ने कई विवादित सवाल किए थे। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने करीना से कई सवाल पूछे। लेकिन करीना ने उन्हें जवाब देने से इनकार कर दिया।

हालांकि करण के समझाने पर वह गेम खेलने के लिए तैयार हो गई। करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा कि क्या साइज मायने रखता है? कुछ देर के लिए करीना शांत हो गईं। वहीं इमरान खान ने कहा कि मैं इसका जवाब सुनना चाहता हूं। कुछ सोचने के बाद करीना ने जवाब दिया कि उनके लिए साइज मायने रखता है। इतना ही नहीं क्या करण जौहर पैसे के लिए इमरान खान को किसी के साथ हुक कर सकते हैं? इम्रान ने मज़ाक में जवाब दिया कि अगर वह उन्हें पर्याप्त पैसे दे देता, तो उन्हें ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं होती। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब करण जौहर ने इस तरह के विवादित सवाल पूछे हैं।

उन्होंने पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ बातचीत की थी, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “जब भी मैं किसी के साथ सबंध बनाता हूं, तो मैं कहता हूं कि मैंने आज किया।” उनके इस जवाब को लेकर काफी बवाल हुआ था और क्रिकेट जगत में उन्हें काफी बदनामी भी झेलनी पड़ी थी। कुछ दिनों पहले करण जौहर ने एक नोट शेयर किया था और लिखा था कि कॉफी विद करण का अंत हो रहा है और शो को अलविदा कहते हुए बहुत दुख हो रहा है। हालांकि, कुछ समय बाद उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक मजाक था और जल्द ही नया सीजन आने वाला है। शो के 6 सीजन हो चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *