आमिर खान की लाल सिंह चड्डा फ़िल्म टेलीग्राम पर हुई लीक मचा हंगामा,डाउनलोड करने के लिए करे यहाँ क्लिक

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हुई रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज, रिलीज होने से ही पहले फिल्म टॉरेंट वेबसाइट जैसे : Telegram, Tamilrockers, Pageworld, Filmyzilla आदि सुप्रसिद्ध वेबसाइट पर हुई लीक ।

Lal Singh chaddha leaked on Internet : अमीर खान की मच वेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा हुई सोशल मीडिया पर लीक, आमिर खान और फिल्म निर्माताओं को लगा जबरदस्त झटका, फिल्म आज सिनेमाघरों में होने वाली थी रिलीज, परंतु रिलीज होने से पहले ही फिल्म टॉरेंट वेबसाइट जैसे : Telegram, Tamilrockers, Pageworld, Filmyzilla जैसी सुप्रसिद्ध वेबसाइट पर हुई अपलोड।

एक तरफ पैसे के मामले में आमिर खान तोड़ने वाले थे बॉलीवुड के सारे पुराने रिकॉर्ड, लेकिन वेबसाइट पर लीक होने से आमिर खान के सपनो को लगा जबरदस्त झटका। एक्टर की फिल्म हुई पाइरेसी का शिकार।

लोगों के चारों तरफा बॉयकॉट के चलते आमिर खान पहले से ही थे नर्वस, लेकिन फिल्म लीक होने की खबर ने उनके सारे सपनों को ही तोड़ दिया। हाल ही मे एक इंटरव्यू में आमिर खान ने खुद स्वीकार किया था उनकी रातों की नींद और दिन का चैन इस फिल्म की वजह से उठ चुका है

फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में थी, फिल्म में आमिर खान की मां का किरदार एक्ट्रेस मोना सिंह निभा रही थी, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य भी थे बेहद अहम किरदार में।

सोशल मीडिया पर आमिर खान के फैन लाल सिंह चड्ढा को बता रहे थे ब्लॉकबस्टर लेकिन क्रिटिक्स की नजरों में भी लाल सिंह चड्ढा को मिली थी बेहद कम रेटिंग।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *