पहली बार मीडिया के सामने आया हनीप्रीत का भाई, राम रहीम और बहन को लेकर कही ये बातें

Uncategorized

रोहतक ( हरियाणा). साध्वियों से रेप केस में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की खास राजदार हनीप्रीत के चचेरे भाई विजय तनेजा पहली बार मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने बाबा और हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर लगाए जा रहे आरोपों को गलत बताया। उन्होंने हनीप्रीत को पुलिस के सामने सरेंडर करने की सलाह भी दी। सवाल पर भावुक हो गए हनीप्रीत के भाई…

– विजय तनेजा राम रहीम के साथ हनीप्रीत रिश्तों के सवाल पर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि दुनिया चाहे जितने झूठे आरोप लगा ले, हनीप्रीत और राम रहीम का रिश्ता बाप-बेटी का है।

– उन्होंने हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास के आरोपों को नकारते हुए कहा कि अगर उनके पास सबूत हैं तो वे पेश करें। बेबुनियाद आरोप लगाना ठीक बात नहीं है। उन्होंने सरकार से इस मामले में निष्पक्ष जांच की भी मांग की है।  

 

बाबा की गुफा से 500 मीटर दूर था हनीप्रीत का घर 

– एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में विजय ने बताया कि हनीप्रीत का घर बाबा की गुफा से करीब 500 मीटर दूर था। डेरे के अंदर बने हनीप्रीत के घर में उसकी फैमिली के अलावा राम रहीम और उसका परिवार ही जा सकते थे। किसी बाहरी व्यक्ति को उसके घर पर जाने की इजाजत नहीं थी।

– विजय का कहना है कि हनीप्रीत से मिलने के लिए डेरे के अंदर ही जाना होता था। सिक्योरिटी की वजह से उससे बाहर मिलने पर मनाही थी। उसकी सिक्योरिटी में चार गार्ड होते थे, जिसमें दो डेरे के और दो पुलिस गार्ड होते थे।

– हनीप्रीत से मुलाकात को लेकर विजय तनेजा ने बताया कि उनका परिवार हनीप्रीत से उसके घर पर ही मिलता था। साल 2002 के बाद उनका डेरे के अंदर बहुत कम जाना होता था।

– उन्होंने डेरे से जुड़ाव को लेकर बताया कि उनके दादा ने पाकिस्तान से सिरसा में आकर कपड़े का शो रूम खोला था। गुरमीत राम रहीम के गुरू शाह मस्ताना जी दुकान पर आते थे। तभी से उनकी फैमिली डेरे की अनुयायी हो गई।

 

कौन है हनीप्रीत

– हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है। हनीप्रीत के पिता रामानंद तनेजा फतेहाबाद के रहने वाले हैं। 

– रामानंद तनेजा बाबा के कट्टर भक्त हैं। वे अपनी सारी प्रॉपर्टी बेचने के बाद अब डेरा सच्चा सौदा में अपनी दुकान चला रहे हैं।

– उनकी एक और लड़की है, जिसकी शादी हो चुकी है।