मलाइका अरोड़ा की ड्रेस पूरी तरीके से पीछे से थी खुली हुई, सक्श ने हाथ से कर डाली बेहूदा हरकत, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी न किसी इवेंट या स्टार पार्टी में एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज में शिरकत करने जाती रहती हैं. यहां से एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इसी कड़ी में अब मलाइका अरोड़ा का एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस बैकलेस ड्रेस में पोज दे रही हैं और हर तरफ शख्स की हरकतों की तारीफ हो रही है.

मलाइका के साथ आदमी ने की ये हरकत

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका पैपराजी के लिए पोज दे रही हैं और ये शख्स भी मलाइका के साथ खड़ा है. ऐसे में शख्स ने पोज दिए लेकिन मलाइका को छुआ तक नहीं. इस शख्स का ये शालीन अंदाज हर कोई खूब पसंद कर रहा है और लोग उन्हें ट्रू जेंटलमैन कह रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने खड़े पैपराजी के लिए शख्स ने मलाइका की कमर में हाथ डालकर पोज दिए लेकिन हकीकत साइड कैमरों में कैद हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर नेटिज़न्स एक से बढ़कर एक शानदार रिएक्शन दे रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स भी इस शख्स के वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर के साथ रिश्ता

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रहती हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दिनों बी टाउन की इस हॉट जोड़ी की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *