अरबाज खान की सुपर बोल्ड गर्लफ्रेंड ने बिकनी पहन मचा दिया धमाल, दिखा दिया अपना अभी तक का सबसे ज्यादा बोल्ड अवतार

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रेयानी अपनी बोल्डनेस पर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर जॉर्जिया अपने लेटेस्ट वीडियो से शहर में चर्चा का विषय बन गई है। मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया ने अपना एक व्लॉग फैन्स के साथ शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस व्लॉग में जॉर्जिया का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

वेकेशन सेलिब्रेट करने का काफी शौक रखने वाली जॉर्जिया हाल ही में इटली से लौटी है। जहां उन्होंने अपनों के साथ खूब मस्ती की। यहां एक्ट्रेस को फैमिली और फ्रेंड्स के साथ हॉलिडे एन्जॉय करते देखा गया। तस्वीरों ने जहां इंटरनेट पर तहलका मचा दिया वहीं जॉर्जिया की बोल्डनेस पर भी सभी की निगाहें टिकी रहीं। वेकेशन के दौरान जॉर्जिया अक्सर न्यूड लुक यानी न्यूड रंग के स्किन आउटफिट में नजर आती हैं. उनके फैंस एक्ट्रेस का ये अंदाज बार-बार निभा रहे हैं.

जॉर्जिया ने अपने इटली ट्रिप का एक मिनी व्लॉग अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो उनके फैंस को खूब चिढ़ा रहा है. अपने एयरपोर्ट लुक से लेकर पूरे वेकेशन तक जॉर्जिया ने अपने स्टाइलिंग गेम को टॉप पर रखा।

चाहे इटली की सड़कों पर घूमना हो, सेक्सी बिकनी पहनकर समुद्र तट पर अपने टोंड कामुक शरीर को फ्लॉन्ट करना हो, या फिर क्लब में अपने दोस्तों के साथ समय बिताना हो, अपने परिवार के साथ घूमना हो, अभिनेत्री ने हमें फैशन दिया है अपनी बाइक और कार की सवारी का आनंद ले रही है जॉर्जिया ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ स्पष्ट किया कि मानसिक रूप से वह अभी भी इटली में है और अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही है। जॉर्जिया हमेशा अपने हर लुक से सभी को दीवाना बनाना सुनिश्चित करती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *