कियारा आडवाणी ने पहनी ऐसी ड्रेस करवा ली अपनी बेइज्जती, ड्रेस के आर-पार दिख रहा था शरीर का ये अंग।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जो आज के समय में एक मशहूर एक्ट्रेस मानी जाती हैं उनकी काफी फैन फॉलोइंग है और ऐसे में एक्ट्रेस के फैन्स उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो के दीवाने हैं और एक्ट्रेस भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सामाजिक मीडिया। सक्रिय लग रहा है! आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है!

वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो भी सामने आ रहा है, जिस पर उनके फैंस जमकर रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस को उन एक्ट्रेस में से एक माना जाता है जो कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार इसके पीछे की वजह उनका एक वीडियो है जो काफी समय का है. एक्ट्रेस का वायरल हो रहा यह वीडियो सोशल मीडिया साइट पर खूब धमाल मचा रहा है और इसमें वह अभिनेता शाहिद कपूर के साथ भी नजर आ रही हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं!

वहीं अगर इस वीडियो से बाहर निकलने की बात करें तो इस वीडियो में सिर्फ शाहिद कपूर नजर आ रहे हैं, वहीं उन्होंने ब्लैक कुर्ता पायजामा के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहना हुआ है और उनका लुक भी कमाल का है. जिसके बाद कियारा आडवाणी वैनिटी कार से बाहर निकलती नजर आती हैं और फिर दोनों साथ में पोज देने लगते हैं, इस दौरान एक्ट्रेस ने कैमल कलर की बेहद स्टाइलिश वन पीस ड्रेस पहनी हुई है!

वही ब्लैक कलर का नेट उनकी ड्रेस के नीचे दिखाई दे रहा है, साथ ही उनके कंधे पर ये ड्रेस वायरल हो रहे वीडियो में मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी नजर आ रही हैं और सभी का ध्यान उनकी ड्रेस पर भी था. अब वही फैंस तीनों के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *