लाल सिंह चड्डा के फ्लॉप होने डर से अब आमिर खान नही बनाएंगे महाभारत?

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी यह फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अभिनेता के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आमिर इस फिल्म की रिलीज के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

एक तरफ लोग अभिनेता की फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उसका बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं, जिसके चलते अभिनेता ने लोगों से उनकी फिल्म देखने की मांग की है न कि इसका बहिष्कार करने की. वहीं आमिर को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि वह जल्द ही महाभारत को पर्दे पर ला रहे हैं, जिस पर अब अभिनेता ने अपनी राय रखी है.

आपको बता दें कि आमिर खान महाभारत को पर्दे पर लाने के लिए काफी उत्साहित हैं। जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘जब आप महाभारत बना रहे हैं, आप फिल्म नहीं बना रहे हैं, आप एक यज्ञ कर रहे हैं। यह कोई फिल्म नहीं है, इससे कहीं ज्यादा है। इसलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैं इसे ऊपर लाने से डरता हूं। महाभारत आपको कभी निराश नहीं करेगा, आप इसे निराश कर सकते हैं।

वहीं उनका (आमिर खान) फिलहाल फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर ज्यादा फोकस कर रहा है, जिसका वह जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। उनकी यह फिल्म उनके (आमिर खान) के लिए बेहद खास है। जिसके लिए एक्टर (आमिर खान) ने काफी मेहनत की है जो ट्रेलर देखने के बाद साफ नजर आ रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *