ईशा गुप्ता का ब्लैक बोल्ड पार्टी लुक हुआ वायरल : सोशल मीडिया पर तस्वीरें देख लोगो ने भरी आहें !

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का लेटेस्ट पार्टी लुक हुआ वायरल।  सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता के इस बोल्ड अवतार को देख लोगो की खुली  आंखे। बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने वेब सीरीज से लेकर फिल्मो तक में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है। ईशा गुप्ता ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी काफी बोल्ड है।

बॉलीवुड की यह बिंदास एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। ईशा गुप्ता की हर तस्वीर को उनके फैंस बेहद पसंद और प्यार करते है। हालहि में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो की काफी चर्चा में बनी हुई है।

ईशा गुप्ता लेट नाईट पार्टी लुक :

ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी आकर्षित कर रही है। एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड लग रही है और उनके फैंस अपनी मनपसंद एक्टर्स का यह बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है। ईशा गुप्ता का यह लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आते ही काफी तेजी से वायारल हो रहा है।

दरअसल ईशा गुप्ता देर रात पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं। बता दें की ईशा इस दौरान ‘बंटी सजदेह’ के बर्थडे बैश में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं। इस पार्टी में जहां ईशा गुप्ता सेंटर ऑफ अटेंशन रहीं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी ईशा गुप्ता की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। ईशा का यह  की  पर काफी तारीफे भी हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 ईशा गुप्ता ने बर्थडे पार्टी के कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है और ड्रेस में हाई साइड स्लिट दिया गया है जिसकी वजह से इस ईशा का  लुक काफी सेक्सी लग रहा था। ड्रेस का बैक लेस होना तो मनो टॉप ऑफ़ द चेरी था जिसकी वजह से सभी की निगाहे ईशा गुप्ता की ड्रेस पर ही  टिकी हुई थी। बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें ‘देसी मैजिक’ टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है।

 

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *