ऋचा चड्ढा के रिसेप्शन पार्टी में रितिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान दोनों ही नजर आए : लेकिन अपने अपने लेटेस्ट बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल !

हाल ही में ऋचा चड्डा की रिसेप्शन से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। ऋचा और अली फैजल ने ढाई  साल पहले ही अपनी शादी कोर्ट में दर्ज करवा दी थी लेकिन अभी तक इसका कोई भी बयान नहीं दिया गया था।

हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फैजल ने अपने रिश्तेदारों और परिवार वालों को साथ में लाकर मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन की थी जिसमें बॉलीवुड के कई चमकते सितारों ने अपनी हाजिरी दी। बॉलीवुड के स्टार विक्की कौशल भी इस पार्टी में नजर आए आपको बता दें कि विक्की कौशल ऋचा चड्ढा के पति फजल के गहरे दोस्त हैं और अपने दोस्त की रिसेप्शन पार्टी में विकी कौशल ब्लैक कलर का सूट पहनकर बड़े ही  डेशिंग पोज देते हुए तस्वीरों में नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड कई बड़े सितारे नजर आए पार्टी में :

रिसेप्शन पर और भी बॉलीवुड के कई सितारे दिखाई दिए हुमा कुरैशी भी इस पार्टी की एक चमकती हुई सितारा बनकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आ रही थी। हुमा कुरैशी ने पार्टी के लिए एक बहुत ही प्यारा लहंगा चोली लुक कैरी किया हुआ था जिसमें काफी बेहद खूबसूरत लग रही थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *