Bigg Boss 16 के प्रतियोगी अब्दु की स्विमिंग स्किल्स देख दीवाने हुए लोग, चंद मिनटों में जमकर वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस 16 में ताजिकिस्तान से आए कंटेस्टेंट अब्दु रजिक को सभी खूब पसंद कर रहे हैं. शो के अंदर और बाहर उनकी मस्ती, क्यूट सी बात, नटखट अंदाज और गोल-मटोल गाल चर्चा का विषय रहे हैं. अब तक के एपिसोड देखने के बाद अब्दू की लोकप्रियता को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह इस सीजन के सबसे हाईलाइटिंग कंटेस्टेंट हो सकते हैं। अब बिग बॉस 16 का नया प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 19 साल के अब्दु अपने स्वीमिंग अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

बिग बॉस 16 के इस प्रोमो में अब्दु स्विमिंग करते नजर आ रहे हैं. उनका स्विमिंग स्किल्स सभी को दिलचस्प लग रहा है. वीडियो में कंटेस्टेंट प्रियंका को उनके साथ पूल में मस्ती करते देखा जा सकता है। ट्विटर पर इस वीडियो के सामने आने के बाद यह दर्शकों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. अब्दु ने अब तक अपनी बातों से ही सबका दिल जीत लिया था, अब वह अपने तैराकी कौशल से भी लोगों को प्रभावित कर रहा है।

अब्दुल मूल रूप से ताजिकिस्तान का रहने वाला है। वह एक गायक हैं और अपने गाने यूट्यूब पर अपलोड करते रहते हैं। अब्दू को ‘ओह दिल्ली जोर’ गाने के बाद काफी पॉपुलैरिटी मिली। यह गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि वह रातों-रात स्टार बन गए। अब्दु टिकटॉक पर कई वीडियो भी शेयर करते हैं, जहां उन्हें मिलियन व्यूज मिलते हैं। अब्दु सिंगर होने के साथ-साथ बॉक्सर और ब्लॉगर भी हैं।

सलमान खान अब्दु को दुबई में एक अवार्ड शो से जानते हैं, जब उन्होंने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना गाया था। सलमान को अब्दू की आवाज और क्यूटनेस इतनी पसंद आई कि वह एक ही बार में उनकी सिंगिंग के फैन हो गए। अब्दू न सिर्फ सलमान बल्कि दूसरे सेलेब्स के लिए भी जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शिल्पा शेट्टी, शाहिद कपूर समेत कई स्टार्स के साथ तस्वीरें हैं।

About dp

Check Also

शादीशुदा अभिनेताओं के साथ रहे इन भोजपुरी एक्ट्रेसस के रिश्ते , एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसके बारे में जनकर उड़ेंगे आप के होश

भोजपुरी इंडस्ट्री आजकल बहुत ही चर्चा में रहती है ! फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *