बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने 48 की उम्र में बिखरे जलवे : फोटोज देख उड़े लोगो के होश !

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के जलवे उनकी उम्र की तरह बढ़ते ही जा रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। मलाइका अरोड़ा हर किस्म की ड्रेस में सुंदर लगती है क्यूंकि एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखा हुआ है। 

मलाइका अरोड़ा पर मानो उम्र का कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा एक्ट्रेस की खूबसूरती और बोल्डनेस किसी यंग एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है। मलाइका अरोड़ा अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती है और उनका हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

 मलाइका अरोड़ा की ड्रेस के हुए चर्चे : 

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा के फैशन सेंस की भी बहुत तारीफ की जाती है अक्सर मलाइका का हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है। उनका जिम लुक आए दिन वायरल होता रहता है, लेकिन जब वह नाइट आउट या किसी इवेंट के लिए बाहर निकलती हैं तो कैमरे में कैद हो जाती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब पपराजी ने उन्हें कैजुअल लुक में स्पॉट किया। इस दौरान सभी की निगाहें उनकी पैंट पर टिकी रहीं।

दरअसल मलाइका अरोड़ा होटल से बाहर निकल रही थी और तभी पैपराजी के कैमरे कैद हो गई। तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। तस्वीरों में मलाइका ने वाइट कलर का टॉप और स्किन टाइट जीन्स पहनी हुई थी। इनका यह लुक बहुत वायरल हो रहा है। मलाइका की स्किन टाइट जीन्स ने सबका ध्यान अपनी सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

मलाइका ने स्किन टाइट जीन्स के साथ वाइट कलर का कोर्सेट टॉप पहना हुआ था जो मलाइका के लुक को और भी निखार रहा था। मलाइका ने काफी ट्रेंडिंग और बोल्ड टॉप पहना हुआ था। टॉप में डीप यू नैक लाइन बनी हुई थी जो  सेक्सी लुक दे रहा था।  सोशल मीडिया पर मलाइका इन तस्वीरों को लोग बेहद पसंद कर रहे है और तस्वीरों पर खूबसूरत कमेंट भी कर रहे हैं। मलाइका हमेशा अपने कपड़ो की चॉइस को लेकर काफी जानी जाती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *