जब सुनसान जगह गाड़ी बंद करके इस लड़के के साथ नोरा फतेही पकड़ी रंगे हाथों, वीडियो हुआ जबरदस्त वायरल, देखें वीडियो…

नोरा फतेही: बॉलीवुड अभिनेत्री और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही कि फैंस की संख्या भी काफी अधिक है वहीं उनकी एक्टिंग से लेकर उनके हुसन तक उनके फैंस दीवाने रहते हैं वही नोरा फतेही एक से बढ़कर एक फिल्मों और शो में दिखाई दे चुकी हैं जिसमें वह कई बड़े कलाकारों के साथ भी दिखाई दी है यह बता दे कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती है वही उनकी तस्वीर उनके द्वारा भी पसंद की जाती है हाल ही में एक वीडियो भी सामने आ रहा है जिस पर लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं!

वही हमेशा से ही अपने अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वाली नोरा फतेही का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया की साइट पर यह वीडियो डाला था वही हजारों लोगों के द्वारा इस वीडियो को पसंद किया गया जिस पर इस समय लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रहा है!

वहीं अगर वायरल वीडियो के बारे में बात करें तो अभिनेत्री नोरा फतेही अपने किसी दोस्त के साथ कार में बैठकर तू मेरा जानू है गाने के रीमिक्स पर ही थिरकती हुई नजर आ रही है! वहीं इस दौरान उन्होंने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उनकी ड्रेस का हिस्सा उनके पेट के पास लगे हुए एक रिंग के भरोसे टिका हुआ है वहीं अभिनेत्री की है ड्रेस हद से ज्यादा डीपनैक ड्रेस है और उनकी ड्रेस को देख कर तो लगता है कि वह कभी भी सड़क सकती है लेकिन फिर भी अभिनेत्री बिना किसी टेंशन की इस गाने का इंजॉय करती हुई दिखाई दी है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अलग फैंस को उनकी यह वीडियो काफी पसंद भी आई है और लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं ऐसे में एक ने लिखा है कि एक छोटी सी रिंग पर इतना भरोसा तो वहीं दूसरी ने लिखा है कि ज्यादा मत लो मैडम नहीं तो ऊप्स मोमेंट कैमरे में रिकॉर्ड हो जाएगा! इसके साथ ही अभिनेत्री के कुछ फैंस ने उनको वोट भी कहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *