जब पोर्न स्टार सनी लियोन ने किया बड़ा खुलासा, कहा : बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ सेक्स करना नहीं है पसंद, खुद बताई बड़ी वजह….

जैसा की आप लोगों को मालूम है बॉलीवुड फिल्मों में रोमांस को दिखाया जाता है और यह रोमांस बिना हीरोइन के हो भी नहीं सकता है और ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों में हीरोइन का दर्जा भी अब लगातार बढ़ रहा है और आजकल हर एक अभनेत्री अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई दिखाई दे रही है!

हालांकि आज के समय में ऐसी फिल्में देखना अभी काफी कम हो गया है जिसमें इंटीमेट सीन ना दिए जा रहे हैं वहीं ऐसे में अभिनेत्री भी इंसान को बड़ी आसानी से करती हुई भी दिखाई देती है लेकिन आपको बता दें कि आज भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो कि इस प्रकार का सीन नहीं कर पाते हैं जिस वजह से फिल्म में बोल्ड सीन करने के लिए उनकी बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जाता है! इन्हीं में से एक अभिनेत्री सनी लियोन भी है!

दरअसल मिल रही जानकारी के अनुसार वैसे तो सनी लियोनी ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर लिया है और उनके बोल्ड अंदाज के लिए उनको जाना भी जाता है लेकिन आपको हैरानी भी हो जाएगी कि वह फिल्मों में इंटीमेट सीन करने से घबरा जाते हैं और यही वजह है कि उनकी फिल्म एक पहेली लीला में जब इंटीमेट सीन करने थे तो उनकी बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *