दीपावली पे रुबिका लियाकत के इस ट्वीट से मच रहा बवाल,लोग कह रहे मैडम आपको फतवे से डर नही लगता?

देश, व्यंग्य

रुबिका लियाकत जो ज़ी न्यूज़ की पत्रकार और एंकर हैं उनको अब हम अछि तरह से जानते हैं।पिछले दिनों मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनके साड़ी पहनने और बिंदी लगाने पर पाबंदी लगाते हुए यह कह दिया था कि यह हराम है।उनको सीख देने के लिए बहुत से ट्विटर यूज़र्स ने अपना आपा खो उनको भला बुरा कहना शुरू कर दिया था केकिन अब उन्होंने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि उनके ऊपर इस बात का कुछ फर्क नहीं पड़ता कि मुल्ले-मौलवी क्या कहते हैं।यह तो बस उनके लिए भारतीयता की निशानी है।

इस बार दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए रुबिका ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह नाचते गाते हुए लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी रही हैं।
“Yeh Diwali bhi shaandaar waali. A very #HappyDeepavali edition 2
याद रह वो ट्वीट और वीडियो:-

उनके इस ट्वीट के बाद बहुत लोगों की प्रतिक्रियाएं आई हैं।
गिरीश पसरिजा लिखते हैं:”Rubika ji mera bhai aapka bahut bada fan hai…..Ek bar Diwali wish kar do khush ho jayega…..

‘मोदी युग’ नामक एक ‘पैरोडी’ एकाउंट से ट्वीट किया गया:”जी आप साडी में बहुत अच्छी लग रहीं हैं मगर मुझे डर रहता है फतवे का”
 
पृथा बंधोपाध्याय लिखती हैं:”Wishing everyone a very happy Diwali. May the Festival of Lights light up all our lives with love, happiness, peace & prosperity!

समीर ने लिखा है,”Wish u happy diwali & lots of happiness”
अजित कुमार लिखते हैं:”उस समय मोबाइल फोन नही था,नही तो कुछ मुठ्ठी भर लोग महिला पर फतवा जारी करके WhatsApp,fb,twitter… पर पाबंदी लगा देते ।”