रणवीर सिंह के बाद इस हिरोहीन ने करवाया अपना न्यूड फोटो,गिरफ्तारी की उठी मांग।

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था. उनकी ये तस्वीरें सामने आते ही रणवीर सिंह विवादों में आ गए और कई जगह उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई। जहां एक तरफ उनकी इन तस्वीरों को लेकर माहौल काफी गरमा गया, वहीं दूसरी तरफ टीवी और फिल्म जगत के कुछ सितारे भी उनके समर्थन में नजर आए. इसी बीच अब एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट से सनसनी मचा दी है. दरअसल उन्होंने एक सेमी न्यूड फोटो शेयर कर रणवीर का सपोर्ट किया है.

इस एक्ट्रेस ने किया रणवीर का सपोर्ट

दरअसल हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि एरिका पैकर्ड हैं, जो हाल ही में रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सेमी न्यूड नजर आ रही हैं और उनका अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. वहीं एरिका अपनी तस्वीरों से ज्यादा अपने कैप्शन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. दरअसल, उन्होंने लिखा- ‘यहाँ रणवीर को साथ दे रही हूँ, लेकिन तुम मेरे बम्स नहीं देख सकते।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erika packard ❤️ (@erikapackard)

यूजर्स दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

एरिका इस फोटो के सामने आने के बाद से चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं इस पोस्ट पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर एफआईआर की मांग की तो दूसरे ने लिखा- ‘एक और उभरता हुआ राष्ट्रीय मुद्दा’। तो एक यूजर ने कहा- ‘जाओ रणवीर के पास।’ हालांकि जहां एक तरफ एरिका पैकर्ड की इस तस्वीर पर कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. भी कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *