भारत की धनकुबेर मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के हिल्स की कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश, जाने क्या है ऐसी खासियत…..

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी न सिर्फ एक अरबपति की पत्नी हैं, बल्कि खुद एक बिजनेसवुमन भी हैं। वह ‘रिलायंस फाउंडेशन’, ‘धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’ की अध्यक्ष और संस्थापक और ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज’ की निदेशक हैं। इतना ही नहीं वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम ‘मुंबई इंडियंस’ की मालकिन भी हैं। नीता अंबानी ने अपने सफर की शुरुआत सिर्फ एक स्कूल टीचर के साथ की थी और अब वह खुद अरबपति हैं।

खैर, नीता अंबानी न केवल तीन बच्चों आकाश, ईशा और अनंत अंबानी की पत्नी और मां हैं, बल्कि 58 वर्षीय नीता एक फैशन आइकन भी हैं। चाहे आप पार्टी में वेस्टर्न लुक के साथ धूम मचाना चाहते हों या शादियों और त्योहारों में अपने ट्रेडिशनल लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हों, नीता हमेशा आगे रहती हैं. इतना ही नहीं उनके पास हर आउटफिट के लिए मैचिंग सैंडल भी हैं, जिनकी कीमत जानकर शायद आपके होश उड़ जाएंगे। ‘सेंट लॉरेंट’ नीता अंबानी का पसंदीदा ब्रांड है और उनके पास इस ब्रांड के कई सैंडल हैं। ‘ईशा अंबानी पीरामल’ का फैन पेज नीता अंबानी के हील्स के कलेक्शन की जानकारी देता है जो हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं।

एक बार नीता अपने पति मुकेश अंबानी के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का चूड़ीदार सूट पहना था, जिस पर सिल्वर डिटेलिंग थी। उन्होंने अपने लुक को ‘ट्रिब्यूट सिल्वर मेटैलिक प्लेटफॉर्म’ सैंडल से पूरा किया, जिसकी कीमत 76,838 रुपये है।

एक इवेंट के दौरान नीता अंबानी ने ग्रे डॉट वाला व्हाइट कलर का सूट पहना था, जिसे उन्होंने न्यूड कलर के बैग और ‘ट्रिब्यूट न्यूड प्लेटफॉर्म’ सैंडल के साथ पेयर किया था। इन हील्स की कीमत 76,982 रुपये थी। खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को और निखारा है।

अपनी आईपीएल टीम ‘मुंबई इंडियंस’ के एक इवेंट के दौरान नीता अंबानी फ्लोरल प्रिंट वाली व्हाइट मिडी ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ‘ट्रिब्यूट रेड प्लेटफॉर्म’ की सैंडल पहनी थी। इसकी कीमत 40,975 रुपये है। इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

एक इवेंट के दौरान नीता अंबानी ने रेड सूट में पूरी लाइमलाइट चुरा ली। उनके सूट और दुपट्टे में सिल्वर कलर की डिटेलिंग थी। उन्होंने ‘प्लेटफॉर्म हाई हील्स’ से अपने ओवरऑल लुक को स्टाइलिश बनाया। इसकी कीमत 76,977 रुपये है।

नीता अंबानी हर लुक में स्टाइलिश दिखना जानती हैं। उसने एक बार सिंपल जींस और ‘न्यूड प्लेटफॉर्म’ सैंडल की एक जोड़ी पहनकर अपने लुक को अट्रैक्टिव बना दिया था। उनके हील्स की कीमत 79,600 रुपये है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *