शाहरुख और श्रीदेवी की बेटियों ने विदेश में उड़ाई घरवालों की इज्जत की धज्जियां, अंग्रेज लडको के साथ नंगे होकर पार्टी में..

बॉलीवुड सेलिब्रिटी हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं वहीं इस मामले में तो उनके बच्चे भी किसी से कम नहीं होते हैं ऐसे में फिल्मी दुनिया के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है!

वही बता दें कि हाल ही में सुहाना खान और जानवी कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह दोनों ही देर रात किसी लड़के के साथ पार्टी करती हुई दिखाई दे रही है और उनकी है तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है एक तरफ उनके बारे में बातें भी हो रही हैं कि आखिरकार देर रात तक यह दोनों किस लड़के के साथ पार्टी कर रखी है!

लेकिन बता दे कि अभी जानवी कपूर इन तस्वीरों में जिस लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं वह उनके काफी करीबी दोस्त माने जाते हैं जिसके चलते आए दिन अभिनेत्री देर रात तक पार्टियां भी करती रहती हैं वहीं जानवी कपूर ही नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी आए दिन देर रात तक पार्टी करने का शौक रखती है वहीं दूसरी ओर लड़कों के साथ पार्टी कर रही है वह भी उनके करीबी दोस्त माने जाते हैं जिसके चलते इन दिनों हर जगह इन लोगों की बातें की जा रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *