अभी अभी: सलमान खान के घर पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के चाचा ने दुनिया को कहा अलविदा, चारो तरफ फैली सनसनी…..

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने 3 अगस्त को अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो लंबे समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे. कुछ दिन पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ बेहतर देखभाल के लिए लखनऊ शिफ्ट हो गए थे। हालांकि, नवीनतम अपडेट के अनुसार, अभिनेता का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है।

मिथिलेश चतुर्वेदी लंबे समय तक टीवी और बॉलीवुड से जुड़े रहे। उन्होंने सनी देओल के साथ ‘कोई मिल गया’, ‘गदर एक प्रेम कथा’, ‘सत्या’, ‘बंटी और बबली’ जैसी फिल्मों में काम किया। इसके साथ ही सलमान की फिल्म रेडी में उनके रोल को काफी सराहा गया था। इस फिल्म में वह सलमान खान के परदादा बने थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उन्होंने साल 1997 में फिल्म भाई-भाई से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने विभिन्न भूमिकाओं के साथ फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अपनी पहचान बनाई। हाल ही में उन्हें वेब सीरीज स्कैम 1992 में देखा गया था। फिलहाल वह Banchhada नाम की फिल्म में काम कर रहे थे। करिश्मा कपूर की फिल्म फिजा के एक सीन में उन्होंने मिथिलेश चतुर्वेदी पर पानी फेंका था. इसी सीन की वजह से उन्हें फिल्म कोई मिल गया मिली थी। खबर है कि उन्होंने कुछ और वेब सीरीज भी साइन की थी, लेकिन अभी नामों का खुलासा नहीं किया गया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *