जब काली साड़ी पहन रेखा ने 48 साल पुराने Ex अमिताभ बच्चन को देखा इस नजर से, जाने क्यों उस लुक के सालों हुए चर्चे..

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी कही जाने वाली रेखा कुछ ही समय में 70 के दशक में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती को देखकर अब भी लगता है कि क्या वाकई यही उनकी सही उम्र है? ऐसा इसलिए है क्योंकि 67 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस इतनी फिट और एलिगेंट दिखती हैं कि उनके सामने यंग हसीनाएं भी फीकी पड़ने लगती हैं. हालांकि रेखा ज्यादातर अपने यूनिक सिग्नेचर साड़ी लुक में ही नजर आती हैं।

लेकिन जब यह बाला अपने लुक में ग्लैमर और ट्रेडिशनल का परफेक्ट मिक्स जोड़ती है तो बात ही कुछ और होती है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि रेखा का एक ऐसा ही स्टनिंग लुक कैमरे में कैद हो गया जब वह एक बड़े फोटोग्राफर के एक इवेंट का हिस्सा बनने आई थीं। इस दौरान उन्होंने किलर पोज दिए, लेकिन उनके एक्स की तस्वीर देखने के बाद जो रिएक्शन आया उसने सभी को उन पर फिदा करने पर मजबूर कर दिया.

दरअसल, यह पूरा किस्सा साल 2019 का है, जब बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने कैलेंडर लॉन्च के लिए एक इवेंट का आयोजन किया था। इस खास मौके पर बी टाउन से कई सितारे मेहमान के तौर पर पहुंचे थे, जिनमें रेखा भी एक थीं. एक्ट्रेस न सिर्फ एगलेस कपड़े पहनकर इवेंट में पहुंचीं, बल्कि उन्होंने मीडिया को कई पोज भी दिए। हां वो बात अलग है कि इसी बीच कुछ ऐसा हो गया जिसे देखकर सभी का दिल उन पर से उतर गया.

जब रेखा इवेंट में पोज दे रही थीं तो उन्हें अंदाजा नहीं था कि वह कहां खड़ी हैं, उनके पीछे अमिताभ बच्चन का पोस्टर लगा है। ऐसे में वो जैसे ही पीछे मुड़कर देखती हैं तो प्यारा सा चेहरा बनाकर वहां से निकल जाती हैं. वैसे आपको बता दें कि अमिताभ-रेखा की प्रेम कहानी की शुरुआत 1981 में आई फिल्म सिलसिला से हुई थी। 41 साल हो गए हैं, लेकिन इसके बाद भी रेखा और अमिताभ के किस्से कम नहीं हुए हैं।

वैसे रेखा-अमिताभ के प्यार के किस्से कभी कम नहीं होने वाले हैं, लेकिन अब बात करते हैं एक्ट्रेस के लुक की, इस बार उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से बिल्कुल अलग आउटफिट चुना था, जो उन्हें कम उम्र का दिखा रहा था. बल्कि उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी टॉप पर था।

एक्ट्रेस ने इस दौरान खुद को ब्लैक कलर में स्टाइल किया था, जिसके लिए उन्होंने थ्री पीस सेट कैरी किया था। रेखा के इस सेट में ब्लैक कलर का कुर्ता था, जिसके साथ मैचिंग दुपट्टा और पैंट रखा हुआ था।

रेखा ने इस बार अपने लिए जो लुक चुना था, वह उनकी जवानी को बरकरार रखने में मदद कर रहा था। ऐसा इसलिए क्योंकि यह सेट उन्हें न सिर्फ गर्लली दे रहा था बल्कि इसमें एक्ट्रेस छोटी भी लग रही थीं। पोशाक पूरी तरह से सूती जैसे क्लासिक कपड़े में बनाई गई थी, जो हल्का और पहनने में आसान था।

समग्र पोशाक को बहुत सादा रखा गया था, जिसमें किसी भी प्रकार की कढ़ाई नहीं थी। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने इस सेट की स्टाइलिंग कुछ इस तरह से रखी, जो मॉडर्न टच का एक अलग ही स्तर बना रही थी.

इस स्टाइलिश लुक वाले आउटफिट के साथ रेखा ने खुद को ग्लोइंग टच दिया, जिसके लिए उन्होंने न तो ज्यादा एक्सेसरीज पहनी और न ही डार्क मेकअप किया। उन्होंने केवल छोटे-छोटे झुमके पहने हुए थे, जिससे अभिनेत्री ने अपने चमकीले चेहरे से मेल खाने के लिए अपने गाल-होंठ और आंखों को हाइलाइट किया था। साथ ही उन्होंने गले में सिल्वर चोकर नेकलेस पहना हुआ था, जिससे उनके चेहरे पर कैट आई ग्लासेस उनके लुक को हॉट बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *