52 साल की उम्र में भाग्यश्री पति संग किचन में खो बैठी होशो हवास, सरेआम करने लगी है ये काम, देखें वीडियो…

अभिनेत्री भाग्यश्री जिन्होंने सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है वहीं इस फिल्म में भाग्यश्री के साथ सलमान खान भी दिखाई दिए वहीं उनका रोमांटिक पोज आज भी लोगों के जेहन में बना हुआ है और इसी फिल्म से भाग्यश्री और सलमान खान की जोड़ी को सुपरहिट भी कहा गया था वही करियर के शुरुआती दौर में ही भाग्यश्री ने शादी कर ली थी वहीं अब भाग्यश्री का एक और वीडियो वायरल हुआ है!

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेत्री अपने पति हिमालय के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही है! यह बता दे कि अभिनेत्री भाग्यश्री मैंने प्यार किया के को-स्टार सलमान खान और फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या की मौजूदगी में एक प्राइवेट फंक्शन में हिमालय दासानी के साथ शादी रचा ली थी जिससे उनको एक बेटा और एक बेटी है जिनके नाम अभिमन्यु और अवंतिका है!

वहीं अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर यह वीडियो को शेयर किया है जो कि इस समय वायरल भी हो गया है वहीं अभिनेत्री अपनी रसोई से एक छोटा सा वीडियो शेयर करती हैं जिसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पति जैसे ही किचन में आते हैं और उनको पीछे से पकड़ लेते हैं तो ऐसे में भाग्यश्री भी रोमांटिक होते हुए उनको लिपलॉक किस करने लग जाती है!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भाग्यश्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “मैं इस सुबह को मिस कर रही हू! एक साथ यात्रा करना केवल देखने-देखने के लिए नहीं है, यह एक साथ रहने की सरल खुशियां हैं जो प्यार भरे पलों की खुशी से भर देती हैं!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *