आलिया भट्ट ने किया खुलासा, क्यों बॉलीवुड की फ़िल्म आज फ्लॉप हो रही है और साउथ की सुपरहिट।

बॉलीवुड जगत काफी लंबे समय से मुश्किल दौर से गुजर रहा है क्योंकि यहां पर एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप होती हुई दिख रही है ना तो सितारों की पॉपुलर टीका मार रहे हैं और ना ही फिल्म की स्टोरी लाइन तो ऐसे में वहीं दूसरी ओर साउथ इंडस्ट्री की फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी कर रही है अब आलिया भट्ट ने भी हिंदी और साउथ फिल्मों के बिजनेस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे दी!

जैसा कि आप लोग जानते ही होंगे कि कुछ समय से फिल्मी जगत में नॉर्थ और साउथ डिबेट लगातार चल रहा है और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी इस डिबेट का हिस्सा बन गई है दरअसल अभिनेत्री ने बातचीत करते हुए इस बारे में बात की है और कहा है कि इंडियन सिनेमा के लिए यह मुश्किल का समय रहा है हमें हिंदी फिल्मों के प्रति थोड़ा सा काइंड होना चाहिए आज हम यहां बैठकर कह रहे हैं ओह्ह बॉलीवुड ओह्ह हिंदी.. क्या हम उन फिल्मों को भी गिन रहे हैं जिन्होंने इस साल काफी अच्छा कलेक्शन किया है!

यह भी कहा है कि साउथ इंडस्ट्री में भी उनकी सभी फिल्में अच्छी नहीं चलती है कुछ फिल्मों ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है और वह बहुत अच्छी फिल्में हैं ठीक उसी तरीके से मेरी फिल्म से शुरूआत करते हैं गंगूबाई ने काफी अच्छा बिजनेस किया! अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आगे कहा कि काफी अच्छी फिल्में हमेशा अच्छा परफॉर्मेंस करती हैं अभिनेत्री कहती हैं कि यह सिनेमा के लिए मुश्किल समय है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री अभी भी महामारी में हुए नुकसान से उभर रही है!

वही आलिया भट्ट ने कहा कि करीब 2 साल तक सिनेमा थियेटर्स बंद थे तो अभी असेसमेंट चल रहा है कि कौन सी फिल्म थियेटर्स में काम करेगी कौन सी फिल्म में काम कर रही है अच्छा कंटेंट हमेशा ही चलता है लेकिन अभी हम दोबारा से यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन सी फिल्में हम थियेटर में रिलीज करेंगे और कौन सी फिल्में हम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे इसका यह मतलब नहीं है कि हिंदी सिनेमा जगत खत्म हो गया है ऐसा नहीं हो रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *