Twinkle Khanna ने किया बड़ा खुलासा, नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस, अपनी मां की मदद करने के लिए …

ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में बरसात से की थी। फिल्म जेमी और क्यूटनेस में बॉबी देओल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद ट्विंकल ने काम करना जारी रखा और अजय देवगन से लेकर लेक शाहरुख खान तक सात स्क्रीन शेयर करती नजर आईं। लेकिन ट्विंकल बॉलीवुड के उस स्टार के रूप में नहीं चमकीं, जिसकी उम्मीद हर अभिनेता-अभिनेत्री को होती है।

यही वजह थी कि ट्विंकल ने 6 साल के अंदर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था। लेकिन एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने सालों बाद बताया कि वह कभी हीरोइन नहीं बनना चाहती थीं। बल्कि उन्होंने अपनी मां डिंपल कपाड़िया के लिए ही एक्टिंग को चुना।

मां की मदद करना चाहती थीं ट्विंकल

सभी जानते हैं कि डिंपल कपाड़िया ने कम उम्र में ही राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। उस समय राजेश खन्ना एक सुपरस्टार थे और हर लड़की उनसे प्यार करती थी लेकिन काका का दिल उस समय डिंपल के लिए धड़कता था। लेकिन जैसे ही ये शादी हुई इस रिश्ते में भी जल्द ही दरार आने लगी. दो बेटियों ट्विंकल और रिंकी के जन्म के बाद डिंपल ने बिना तलाक लिए राजेश खन्ना से अलग होने का फैसला किया था और वह हमेशा इस फैसले पर कायम रहीं।

उन्होंने दोनों बेटियों की देखभाल खुद की। ऐसे में डिंपल हमेशा से ही एक सिंगर मां के रोल में रही हैं. वर्षों बाद, एक साक्षात्कार में, ट्विंकल ने स्वीकार किया कि वह अपनी एकल माँ की मदद करने के लिए अभिनय करने आई थीं।

ट्विंकल जल्दी पैसा कमाना चाहती थी

ट्विंकल खन्ना उस समय ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहती थीं ताकि वह अपनी मां की मदद कर सकें। इसलिए उन्होंने अभिनेत्री बनने का फैसला किया। उनके करियर की शुरुआत बरसात से हुई थी जो सुपरहिट भी रही थी।

इसके बाद वह जान, दिल तेरा दीवाना, इतिहास, जब प्यार किसी से होता है, जुल्मी, बादशाह, जोरू का गुलाम जैसी फिल्मों का हिस्सा बनीं, लेकिन जैसे ही आखिरी फिल्म फ्लॉप हुई, उन्होंने अभिनय को पूरी तरह से टाटा को अलविदा कह दिया। . .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *