विधा बालन ने जिस इंसान से की थी शादी वो पहले ही कर चुका था 3 शादी, बॉलीवुड में चलती है दबंगी।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है वहीं अभिनेत्री ने अपने फैंस को उस समय पर हैरानी में डाल दिया था जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ सात फेरे ले लिए थे और आज यानी कि 2 अगस्त को सिद्धार्थ रॉय कपूर अपना जन्मदिन भी मना रहे हैं वही ऐसे में हम आप को उनके बारे में कुछ ऐसी बात बताने वाले हैं जिसके बारे में शायद आपको मालूम नहीं होगा!

सिद्धार्थ रॉय कपूर का जन्म 1974 में मुंबई में हुआ था वहीं सिद्धार्थ वाल्ट डिजनी कंपनी इंडिया और यूटीवी स्टूडियो के प्रबंधक निदेशक ही रह चुके हैं! ऐसे में अपनी पढ़ाई को पूरा करने के बाद सिद्धार्थ रॉय कपूर ने मुंबई में प्रोक्टर एंड गैंबल कंपनी के एक ब्रांड प्रबंधक के रूप में काम करना भी शुरू किया था जिससे उनकी शुरुआती सैलरी केवल ₹2000 की हुआ करते थे!

वहीं उनको लगातार 3 सालों के लिए वर्ल्ड इंटरटेनमेंट में सबसे प्रभावशाली आदमियों की वैरायटी वैरायटी 500 ग्लोबल सूची में शामिल किया गया था ऐसे में फिल्म निर्माता को के 40 साल से भी कम आयु के सिर्फ 40 भारतीय बिजनेस लीडर्स में भी जगह दे दी गई और उन्होंने गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के लांच मार्केटिंग पर भी काम किया है जिसको अमिताभ बच्चन पोस्ट करते हैं!

बॉलीवुड के अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर है और उन्होंने बर्फी द लंचबॉक्स और दंगल जैसी कई सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है ऐसे में सिद्धार्थ रॉय कपूर की पर्सनल जिंदगी के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अपने जीवन में तीन शादियां की हैं उनकी पहली पत्नी तो उनकी बचपन की दोस्त आरती बजाज थी और दूसरी पत्नी उन्होंने टीवी प्रोड्यूसर कविता के साथ शादी की और तीसरी पत्नी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *