सुष्मिता सेन की भाभी ने तलाक़ लेने के बाद भी मांग में भरा सिंदूर, लोग ने लगा दी क्लास

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, जो इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई हैं। वह अपने पति और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से अलग हो चुकी हैं। उनके रिश्ते में ऐसी कड़वाहट आ गई है कि उनका तलाक होने वाला है। चारु अपनी बेटी जियाना की देखभाल खुद कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

उन्होंने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें उनकी मांग में सिंदूर देखकर लोग दंग रह गए। उन्हें चारु का ये 16 मेकअप पसंद नहीं है, क्योंकि एक तरफ उन्होंने अपने पति से अलग होने का फैसला किया है तो दूसरी तरफ एक शादीशुदा महिला की तरह संवार रही हैं. ऐसे में कई लोग उन्हें ‘ड्रामेबाज’ तक कह चुके हैं।

चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर बेटी जियाना के साथ फोटो और वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उनकी नन्ही परी अब 9 महीने की हो गई है। उन्होंने अपनी बेटी पर भी खूब प्यार बरसाया।

इसके अलावा चारु असोपा ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के हिट गाने ‘केसरिया’ पर अपनी खूबसूरती बिखेर रही हैं, लेकिन मांग में उनका सिंदूर भरना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. हुआ करता था। एक ने लिखा, ‘उसने तलाक के लिए भी अर्जी दी है… कौन हैं ये लोग?’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘इसका तलाक हो गया है, तो यह सिंदूर क्यों लगाया?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ड्रामेबाज पर आपने सिंदूर क्यों लगाया है!’

चारु और राजीव की शादीशुदा जिंदगी में दरार की बात काफी समय पहले सामने आ चुकी है। शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने से नहीं कतराते हैं. दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है।

चारू फिलहाल अकेली रह रही हैं और बेटी जियाना की परवरिश कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि जियाना के गले और मुंह में छाले हो गए थे, जिसके चलते उन्हें रात में उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. यह सब वह अकेले ही मैनेज कर रही हैं। उन्होंने नई मांओं को नसीहत देते हुए कहा कि कुछ भी हो जाए लेकिन हिम्मत न हारें.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *