Opps Moment Video : जब छोटी ड्रेस पहन बैठ गई टाइगर की गोद में, फिर हुआ ये कांड जोकि भूल से भी नही होना था…..

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के आज के समय में फैंस की संख्या काफी अधिक है वहीं उनके फैंस अभिनेत्री की एक्टिंग के साथ-साथ उन ऊटी के दीवाने हैं ऐसे में श्रद्धा कपूर को हर कोई पसंद करने लग गया है वही बता दे कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती है जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आता है और अब हाल ही में उनका एक वीडियो भी सामने आया है!

इस बार श्रद्धा कपूर की चर्चा में आने का कारण उनका एक वीडियो है और हाल ही में अभिनेत्री की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है हालांकि यह वीडियो अभी की नहीं है बल्कि पुरानी है जिसे श्रद्धा कपूर के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है वहीं वायरल हो रहा इस वीडियो को उनकी फिल्म बागी के तीसरे भाग के प्रमोशन के दौरान का बताया जा रहा है जिसमें अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

वह इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही है हालांकि जब अभिनेत्री बैठती है तो काफी अनकंफरटेबल महसूस करती हैं! क्योंकि उनकी ड्रेस बेहद ही छोटी होती है हालांकि वह उसके बावजूद भी बैठ जाती है और कैमरे में उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *