हार्दिक पांड्या ने मनाया अपने बेटे का दूसरा जन्मदिन इस तरह की चारो तरफ फोटो हुई वायरल,सबसे ज्यादा केक पर था लोगो का ध्यान

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि क्रिकेट की दुनिया में उनके अपार योगदान के कारण उनके लाखों प्रशंसक हैं। उन्होंने मई 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों की घोषणा की। हार्दिक और नताशा ने 30 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य पांड्या का स्वागत किया।

30 जुलाई 2022 को हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य दो साल के हो गए। इस खास मौके पर उनके माता-पिता ने ‘जुरासिक वर्ल्ड’ थीम वाली पार्टी का आयोजन किया। नताशा ने 31 जुलाई, 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से इसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में माँ-बेटे की जोड़ी एक साथ मनमोहक लग रही थी क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे के साथ कुछ अद्भुत क्षण साझा किए। नताशा ने जहां एनिमल प्रिंटेड मिडी ड्रेस पहनी थी, वहीं अगस्त्य सफेद टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में कूल लग रहे थे। इसके साथ बिंदास मां ने लिखा, ”अगु 2 साल का हो गया है.” यहां देखें तस्वीरें।

अगस्त्य ने निश्चित रूप से अपने जन्मदिन समारोह में बहुत अच्छा समय बिताया और ये तस्वीरें इसका प्रमाण हैं। हालाँकि, यह उनका शानदार केक था जिसने हमारा ध्यान खींचा और यह वास्तव में प्यारा था। अगस्त्य के त्रिस्तरीय केक पर ‘जुरासिक पार्क’ का लोगो था और उस पर कुछ पत्ते सजाए गए थे। इसके अलावा, हम टेबल पर पड़े कुछ कपकेक भी देख सकते हैं।

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा अपने बेटे अगस्त्य पांड्या से बहुत प्यार करते हैं और वे उस पर अपना प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उदाहरण के लिए, 30 जुलाई 2021 को, अगस्त्य के पहले जन्मदिन को उनके प्यारे पिता ने सबसे मधुर तरीके से बधाई दी। हार्दिक ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटे के साथ मनमोहक पलों का एक वीडियो पोस्ट किया था।

वीडियो के साथ हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप पहले से ही एक साल के हैं। अगस्त्य आप मेरे दिल और मेरी आत्मा हैं। आपने मुझे दिखाया है कि प्यार क्या है, जो मैंने अभी जाना है। मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद और मैं तुम्हारे बिना एक भी दिन की कल्पना नहीं कर सकता। मैं तुमसे प्यार करता हूँ और पूरे दिल से तुम्हें याद करता हूँ।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *