इधर आलिया भट्ट हुई प्रेग्नेंट उधर रणबीर कपूर अपने इस दोस्त की पत्नी के साथ गुजारने लगा रात,खुद किया बड़ा खुलासा

टीवी जगत का मशहूर रियलिटी शो कॉफी विद करण एक ऐसा चैट शो बन गया है जो हमेशा ही चर्चा में बना रहता है वहीं फिल्म निर्माता करण जौहर के द्वारा पोस्ट किया जा रहा है इस शो का सातवां सीजन भी शुरू हो चुका है और हमेशा की तरह ही फैंस को अपने पसंदीदा सितारों के बारे में कुछ चीजें सुनने में मिल जाते हैं वही आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से रणबीर कपूर के द्वारा किए गए खुलासे के बारे में बताने वाले हैं जिसने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है!

वैसे तो अभिनेता रणबीर कपूर को हमेशा ही चॉकलेटी हीरो के रूप में जाना जाता है और अभिनेता का कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप भी रह चुका है लेकिन करण जौहर के कॉफी विद करण के सीजन 5 के चौथे एपिसोड में रणवीर कपूर ने कुछ ऐसा बताया था जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए!

इस दौरान जब करण जौहर ने रणबीर कपूर से पूछा था कि क्या आप अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोए हैं तो इस सवाल के जवाब में सभी को ना की ही उम्मीद थी लेकिन रणबीर कपूर ने कबूल किया था कि हां अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोए हैं! हालांकि उन्होंने अपने दोस्त या फिर उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बिल्कुल भी नहीं बताया वही बता दें कि इस शो में उनके साथ रणवीर सिंह ही नजर आए थे!

मैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह का नाम दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ चुका है और अभिनेता ने अप्रैल में अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी की है और जल्द ही वह पिता भी बनने वाले हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *