जब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने बॉयफ्रेंड के संग फरमाया जमकर प्यार, वीडियो में कभी गोद तो कभी….

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों सिंगर सबा आजाद के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. सुजैन अभिनेता अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी के साथ अपने लगातार संबंधों के कारण चर्चा में हैं। अर्सलान और सुजैन को कई बार साथ में पार्टी करते देखा गया है।

वहीं सोशल मीडिया पर भी सुजैन अर्सलान के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन इसी बीच सुजैन अर्सलान के साथ एक वीडियो सामने आया है, जो उनके वेकेशन का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने खास कैप्शन भी लिखा है।

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर अर्सलान गोनी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों दूर से ही प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सुजैन और अर्सलान की रोमांटिक तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है।

वीडियो में दिख रही तस्वीरों से साफ है कि दोनों ने वेकेशन एन्जॉय किया. वे साथ में अच्छा क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. लोग लाइक करने के साथ-साथ कमेंट कर उनकी जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. प्रीति जिंटा समेत अन्य सेलेब्स भी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन खान ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। वीडियो के साथ सुजैन ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि आपको क्या कहा गया है, लेकिन समय बीत रहा है, इसलिए इसे सोने की तरह बिताएं। हमारे प्रिय कैलिफ़ोर्निया, हमें हमारी सबसे अच्छी गर्मी देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।’ सुजैन ने अपने कैप्शन में लाइटनिंग, लाइट, हार्ट, कैमरा और वेव्स जैसे इमोजी बनाए हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *