बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त है बेहद लग्जरी कारों के शौकीन, कारों के कलेक्शन देख होंगे दंग, कीमत है करोड़ों में

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के पास कई लग्जरी कारें हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है। बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त आज यानि 29 जुलाई को अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसी बीच संजू बाबा के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके कार कलेक्शन की एक झलक दिखाने जा रहे हैं, जिसमें करोड़ों की गाड़ियां हैं.

सबसे पहले बात करते हैं संजय दत्त के जरिए खरीदी गई सबसे महंगी कार की, तो संजू बाबा के पास रोल्स रॉयल्स घोस्ट कार है। जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपये है। महंगी कारों के शौकीन संजय दत्त के पास लाल रंग की फेरारी कार भी है। संजय दत्त के पास जो फरारी मॉडल है वह फेरारी 599 जीटीबी है और इसकी कीमत 3.7 करोड़ रुपये है।

इन सभी कारों के अलावा संजय दत्त के पास पोर्श की एक बेहद महंगी एसयूवी भी है, जिसकी कीमत 1.93 करोड़ रुपये है। बात करते हैं संजय दत्त की आखिरी कार जो उन्होंने खरीदी है वो है Land Rover की Range Rover. सफेद रंग के संजय के इस रेंज रोवर की कीमत 2.11 करोड़ रुपये है।

वहीं संजय दत्त के पास BMW की बेशकीमती BMW 740 Li भी है, जिसकी रेंज करीब 1.38 करोड़ से 2.46 करोड़ के बीच है। इसके अलावा ऑडी क्यू7 कार संजय दत्त के पास भी आपको आसानी से देखने को मिल जाएगी। ऑडी की इस कार की कीमत करीब 80 लाख रुपये है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *