अब फिर से मां बनने वाली हैं देबिना बनर्जी, लोग हुए हैरान ,4 महीने पहले ही हुआ बेटी का जन्म
अब फिर से मां बनने वाली हैं देबिना बनर्जी, लोग हुए हैरान ,4 महीने पहले ही हुआ बेटी का जन्म

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कराया बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट, समुंद्र में नीले रंग की बिकिनी पहन ढ़हाया हुस्न का कहर

नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी बिकिनी में फोटोज शेयर करने का सिलसिला थम नहीं रहा है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं.

ब्लू बिकिनी में नम्रता मल्ला बेहद बोल्ड लग रही हैं। उन्होंने अलग-अलग पोज में कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्हें समुद्र के किनारे पोज देते देखा जा सकता है। उनकी ये हरकतें लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं.

वह बीच पर फुल मस्ती में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो देख सकते हैं. उनका डांस वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है.

नम्रता मल्ला की हॉटनेस से फैंस भी हैरान हैं. लोग उनके फिगर की जमकर तारीफ भी करते हैं। उनकी इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सेक्सी लेडी’। वहीं नम्रता ने खुद इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, ‘साइलेंस को अपने लिए बोलने दो.’

नम्रता मल्ला हमेशा अपनी डाइट और फिटनेस का ध्यान रखती हैं। वह व्यायाम के बिना एक दिन भी नहीं रह सकती। उसी का नतीजा है कि उनका कातिलाना लुक और टोंड बॉडी देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. और उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स भी लगातार बढ़ रहे हैं.

ब्लू बिकिनी के ऊपर एक तस्वीर में उन्होंने जो एक और आउटफिट पहना है, वह उनके लुक को और भी परफेक्ट बना रहा है। इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वह 419 लोगों को ही फॉलो करती हैं, लेकिन पोस्ट इतनी हैं कि आप देखते ही रह जाएंगे और खत्म नहीं होंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *