अब रणवीर सिंह के बाद पूनम ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर फिर एक बार मचा जोरदार बवाल, देखें फोटो

जबसे सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की तस्वीरें सामने आए हैं तब से लगातार उनको लेकर बातें चल रहे हैं वहीं अब अभिनेत्री पूनम पांडे की एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी सामने आ रही हैं जिन्होंने बवाल ही मचा दिया है ऐसे में ट्रोलर्स का कहना है कि उनके खिलाफ कार्यवाही क्यों नहीं होती है?

वहीं अभिनेत्री पूनम पांडे दिन के बारे में हर कोई जानता ही है कि वह हमेशा ही कुछ इस प्रकार की तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके बाद बवाल मच जाता है वही हाल ही में वह लॉकअप शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं जहां पर वह तो उतारने से लेकर कैमरे पर आकर अपने फैंस के लिए सीक्रेट परफॉर्मेंस देने के लिए भी काफी मशहूर रही है और ऐसे में एक बार फिर से अभिनेत्री सुर्खियों में आई हैं!

दरअसल अभिनेत्री पूनम पांडे ने हाल ही में एनिमल प्रिंट की बिकनी में अपने फैंस को दीवाना बनाया है और हाल ही में उन्होंने बेहद ही बोल्ड अंदाज में एक फोटोशूट करवाने पर बवाल भी मच गया ऐसे में लोगों का कहना है कि इन पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया जा रहा?

दरअसल लाल कलर के बाथरूम में खुद को स्टाइलिश करती हुई अभिनेत्री पूनम पांडे की बिकनी लुक जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग कहने लगे कि रणवीर सिंह की टक्कर में आ रही है पूनम पांडे वही एक ने तो यहां तक कह दिया है कि यह ठीक हैं रणवीर ने जो किया वह गलत फुल इक्वलिटी चल रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *