बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन रजाक खान की बेटी किसी स्वर्ग की परी से नहीं है कम, देखें खुबसूरत फोटो…

जैसा की आप लोगों को मालूम होगा कि बॉलीवुड में कॉमेडी के कई एक से बढ़कर एक कलाकार आ चुके हैं और इन्हीं कलाकारों में से एक रजाक खान है! जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम भी किया है और अपनी शानदार एक्टिंग के चलते लाखों लोगों का दिल जीता है वहीं दूसरी और उनकी बेहतरीन कॉमेडी ने उन्हें एक बड़ा मुकाम हासिल भी करवा दिया है!

वही रजाक खान ने अपने फिल्मी करियर में अनिल कपूर से लेकर अजय देवगन जैसे बड़े-बड़े अभिनय काम किया है हालांकि अब वह हमारे बीच नहीं रहे हैं लेकिन इन दिनों उनकी बेटी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है-

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता रजाक खान की तीन बेटियां हैं जिनमें से उनकी सबसे बड़ी बेटी का नाम मिश्कत खान है जो कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी पोस्ट को शेयर कर देते हैं! वही बता दें कि मिश्कत खान हमेशा ही हेल्दी रहने और फिटनेस से जुड़े रहने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं!

वही इस बीच उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं जिनमें वह अपने पिता के साथ दिखाई दे रही हैं ऐसे में वायरल हुई तस्वीरों में देखा भी जा सकता है कि दोनों बाप और बेटी के बीच एक जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रहे हैं! वहीं लोगों ने भी कमेंट कर इस तस्वीर को खूबसूरत बताया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *