जब रिपोर्टर ने पूछ लिया सनी लियोन को एक रात का कितना लेती हो चार्ज, जवाब में एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़, देखें वीडियो….

बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन जो बेहद खूबसूरत है लेकिन अक्सर ही अभिनेत्री के प्रोफेशन को लेकर पूछे गए सवाल अभिनेत्री को परेशानी में डाल देते हैं! वही ऐसे ही कुछ सवालों का सामना करती आई अभिनेत्री सनी लियोन के सब्र का बांध तो उस समय टूट गया था जब एक शो के सिलसिले में वह पहुंची थी और वहां पर एक नेशनल टीवी चैनल के रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि वह नाइट प्रोग्राम के लिए कितना चार्ज करती है? हालांकि इस दौरान उनके द्वारा पूछे गए सवाल से अभिनेत्री काफी ज्यादा बौखला गई थी और रिपोर्टर के मुंह पर तमाचा जड़ दिया था!

जानकारी के अनुसार सनी लियोन गुजरात में प्ले होली विद सनी लियोन नाम के इवेंट शो में शामिल होने के लिए पहुंची थी तो तभी वहां पर मौजूद एक रिपोर्टर ने उनसे पूछ डाला कि पहले आप पोर्न स्टार रह चुकी है और अब आप एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं तो अब आप अपने नाइट प्रोग्राम के लिए कितना चार्ज करती है?

वही सनी लियोन ने उस पत्रकार से अपने सवाल को दोहराने के लिए कहा और जैसे ही सनी लियोन ने इस सवाल को सुना तो वह गुस्से में आ गई थी और इस रिपोर्टर के गाल पर तमाचा जड़ दिया वहीं इस मौके पर अभिनेत्री के पति डेनियल वेबर भी वहां पर मौजूद थे! वहीं इस पूरे मामले के बारे में बात करते हुए उन्होंने भी कहा कि सनी लियोन ने उस इंसान को उसके सवाल का सही जवाब दे दिया था इसलिए हम कोई लीगल एक्शन नहीं ले रहे और इस शो को कॉलेज किड्स ने ऑर्गेनाइज किया है तो हम उनका करियर भी खराब नहीं कर सकते लेकिन एक बात है कि अब सनी लियोन गुजरात आने से पहले हजार बार सोचेगी!

हालांकि इस पूरे मामले के हो जाने के बाद उम्मीद तो ऐसी भी लगाई जा रही थी कि अब सनी लियोन इस इवेंट में परफॉर्म नहीं करने वाली है लेकिन अभिनेत्री ने इस शो में परफॉर्मेंस करने के लिए यह शर्त रखी थी कि वह तभी वह परफॉर्मेंस करेगी जब मीडिया वहां पर मौजूद नहीं होगा ऐसे में ऑर्गेनाइजर्स ने इस पूरी बात का भी ध्यान रखा और उसके बाद सनी लियोन ने 15 मिनट तक बॉलीवुड के गाने पर परफॉर्म किया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *