करीना के पति सैफ अली खान पर है इस एक्ट्रेस की नजर, करना चाहती हैं शादी
करीना के पति सैफ अली खान पर है इस एक्ट्रेस की नजर, करना चाहती हैं शादी

जब श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर की मीडिया के सामने हवा में उड़ गई ड्रेस, लोगों के सामने उड़ी इज्जत की धज्जियां, देखें वीडियो….

बॉलीवुड की अभिनेत्री जानवी कपूर की अब हाल ही में गुड लक जारी फिल्म रिलीज हो गई है जो कि काफी कॉमेडी फिल्म भी हैं और इस फिल्म में जानवी कपूर का एक अलग ही अंदाज देखने को भी मिला है वही बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए भी अभिनेत्री ने काफी मेहनत की थी हालांकि उन्होंने अपने ड्रेसिंग स्टाइल का भी काफी ध्यान रखा!

वहीं अभिनेत्री बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं और छोटे कपड़ों में उनको देखा ही जाता है लेकिन कभी-कभी यह कपड़े शर्मिंदगी महसूस करवा देते हैं और ऐसा ही कुछ उस समय भी हुआ है जब अभिनेत्री ने छोटे कपड़े पहने हुए थे लेकिन वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई! वही हवा का एक झोंका आया और उनकी ड्रेस को ही उड़ा दिया!

अब अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री के सामने इस वीडियो में वह अपनी गाड़ी से निकलकर बिल्डिंग की ओर जाती हुई दिखाई दे रही थी और इस दौरान वह कैमरे में कैद हो गई वहीं अभिनेत्री जल्दी से निकल रही होती है तो तभी हवा का एक झोंका भी आ जाता है और उनकी ड्रेस भी उड़ जाते हैं! हालांकि अभिनेत्री उस मामले को संभाल लेती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *