शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने साड़ी पहन दिए ऐसे बोल्ड सींस, सोशल मीडिया पर फोटो हुए आग की तरह वायरल…..

Shahrukh Khan ki beti Suhana khane pehni Lal sari: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है और उनकी बातें अक्सर ही सोशल मीडिया पर की जाती है हालांकि अब शाहरुख खान की बेटी बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं और उनकी फिल्म आर्चिज जल्द ही लोगों के बीच आने वाली हैं! वहीं इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है और साथ ही सुहाना खान की कुछ तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई है!

वही बता दे कि शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी और एक इंटरव्यू में खुद इस बात को अभिनेत्री ने हीं कबूला था! वही अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले सुहाना खान अमेरिका में फिल्म में उनकी पढ़ाई भी कर चुकी है! दरअसल अमेरिका के न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग का कोर्स करके डिग्री हासिल सुहाना खान कर चुकी हैं और इस दौरान वह कई ड्रामा शो में नजर भी आ चुकी है जिसमें उनकी एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की है!

Shahrukh Khan ki beti Suhana khane pehni Lal sari

सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वह साड़ी पहनी हुई दिखाई दे रही हैं और बेहद ही खूबसूरत भी लग रही है! इस दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नजर नहीं आ रही है और उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *