राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर अमिताभ बच्चन ने भेजा ये खास गिफ्ट
राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर अमिताभ बच्चन ने भेजा ये खास गिफ्ट

लगातार 33 फिल्में फ्लॉप करने वाले मिथुन चक्रवर्ती, आज भारत के इन सबसे लग्जरी होटेल्स और अरबों के संपत्ति के है मालिक….

मिथुन चक्रवर्ती जोकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता है! वही मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करके लोकप्रियता हासिल की है और ऐसे में आज लोग उनको काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं! यही कारण है मिथुन चक्रवर्ती का नाम बड़े इज्जत और सम्मान से लिया जाता है! लेकिन वही आपको बता दें कि पिछले 40 सालों से मिथुन चक्रवर्ती फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और इस बीच उन्होंने काफी संपत्ति हासिल करनी है तो आइए नजर डालते हैं उनके कुछ संपत्ति पर-

पहले तो बता दे कि मिथुन चक्रवर्ती का जन्म कोलकाता में 16 जून 1950 को हुआ है और उनका असली नाम गौरांग चक्रवर्ती है! हालांकि बॉलीवुड में उन्होंने कभी भी इस नाम का इस्तेमाल ही नहीं किया है वही मिथुन चक्रवर्ती का कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा और ना ही इंडस्ट्री में कोई उनका गॉडफादर है लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से अपनी एक पहचान बनाई है!

आज के समय की बात करे तो मिथुन चक्रवर्ती के पास मुंबई के अलावा ऊटी में भी एक शानदार बंगला और उनके मुंबई के बंगले 38 कुत्ते अभिनेता ने पाले हुए हैं तो वही अपने ऊटी वाले बंगले में 76 कुत्ते पाले हुए हैं! रिपोर्ट की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती को कुत्तों से बेहद प्यार है! वही मिथुन चक्रवर्ती के पास करीब 258 करोड की संपत्ति है!

मिथुन चक्रवर्ती के होटल्स-

मिल रही जानकारी के अनुसार, मिथुन चक्रवर्ती का ऊटी में एक शानदार होटल भी हैं! ऊटी में होटल में 59 कमरे, 4 लग्जरी फर्निश्ड सुइट्स, हेल्थ फिटनेस सेंटर, इनडोर स्विमिंग पूल, लेजर डिस्क थिएटर, मिड नाइट काउ बॉय बार और डिस्को के साथ-साथ किड्स कॉर्नर सहित सभी प्रकार की सुविधाएं हैं!

मिथुन को कारों का बहुत शौक है। वोक्सवैगन, फोर्ड एंडेवर और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसे वाहनों के अलावा, उनके पास 1975 मॉडल मर्सिडीज बेंज भी है! यह एक रियर व्हील ड्राइव कार है, जो अपने समय में बहुत अच्छी हुआ करती थी! मिथुन के पास वोक्सवैगन 1975 मॉडल कार भी है!

अन्य संपत्ति-

वहीं सबके अलावा दूसरी ओर, मोनार्क सफारी पार्क मासीनागुडी में 16 बंगले, 14 ट्विन लोफ्ट, 4 मानक कमरे, बहु-व्यंजन रेस्तरां और बच्चों के खेल के मैदान के साथ-साथ घुड़सवारी और जीप द्वारा जंगल की सवारी जैसी सुविधाएं हैं! इसके अलावा यहां नॉन एसी मचान, बंगले और कॉटेज भी हैं!

गाड़ियों का शौक-

मिथुन को कारों का बहुत शौक है! वोक्सवैगन, फोर्ड एंडेवर और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसे वाहनों के अलावा, उनके पास 1975 मॉडल मर्सिडीज बेंज भी है! यह एक रियर व्हील ड्राइव कार है, जो अपने समय में बहुत अच्छी हुआ करती थी! मिथुन के पास वोक्सवैगन 1975 मॉडल कार भी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *